बिल लिंच का सिक्स शूटर

द्वाराजेसन प्रीस्टास30 सितंबर 2009 को दोपहर 2:00 बजे
0टिप्पणियाँ

आक्रामक शैलियों के विस्तृत वर्गीकरण में एक और अपराध जोड़ने के लिए तैयार हो जाइए, बकीज़ इस सीज़न के खिलाफ दौड़ेंगे। पहले यह नेवी का विकल्प था, फिर यूएससी के प्रो स्टाइल सेट, फिर टोलेडो का प्रसार अपराध और फिर कौन जानता है कि इलिनी में से क्या है। शनिवार की रात, बिल लिंच की हुसियर पिस्टल एक दुष्ट दिखने वाले ओहियो राज्य की रक्षा के लिए सिर्फ नवीनतम चुनौती होगी।

आप कल्पना नहीं करेंगे कि एक टीम जो प्रतिभाशाली केलेन लुईस के साथ अलग हो गई थी, वह इस तरह के गठन को चला रही होगी, लेकिन पिछले साल 3-9 (1-7) सीज़न से पीड़ित होने के बाद, लिंच और उनके कर्मचारियों ने नेवादा की एक ऑफ-सीज़न यात्रा का भुगतान किया अपराध के बारे में जानने के लिए क्रिस ऑल्ट ने बड़ी सफलता के साथ विकसित और उपयोग किया था। 2005 में, पहले सीज़न में वोल्फपैक ने पिस्तौल से संचालित किया, अपराधइसकी संख्या में 30 गज और प्रति गेम लगभग पाँच अंकों का सुधार हुआ . इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि नेवादा का रिकॉर्ड 5-7 से सुधरकर 9-3 हो गया। लिंच उस जादू की थोड़ी सी उम्मीद कर रहा है, इसलिए आप जानते हैं कि वह तनख्वाह जमा करना जारी रख सकता है।

बाएं: क्वार्टरबैक बेन चैपल संरेखण के आधार सेट में इंडियाना के लिए पिस्टल में पंक्तिबद्ध। दाएं: पेस क्वार्टरबैक में बदलाव, व्यापार द्वारा व्यापक रिसीवर, मिशेल इवांस, गठन से स्नैप्स से भी निपटेंगे।

जैसा कि आप जल्द ही देखेंगे, Hoosiers एक असली पिस्तौल से बाहर काम कर रहे हैं, एक छोटी शॉटगन गठन में क्वार्टरबैक और उसके पीछे तुरंत एक टेलबैक। यह उस पिस्तौल से थोड़ा अलग है जिसे पिछले साल कोलंबस में खेला गया थाबकेय संस्करणगठन में तीसरे रिसीवर की जगह क्वार्टरबैक के बगल में एक बैक लाइन में खड़ा है।

हालांकि यह नेवादा में अग्रणी संरचनाओं की अधिक बारीकी से नकल करता है, हूसियर्स वास्तव में, अपने शुरुआती क्वार्टरबैक का उपयोग तेजी से खतरे के रूप में नहीं करते हैं। चैपल एक सक्षम राहगीर हैं, लेकिन साल का उनका सबसे अच्छा दौड़ने वाला दिन ओपनर में ईस्टर्न केंटकी के खिलाफ थ्री कैरी, टू यार्ड आउटिंग है। वह सिर्फवहां दो चीजें वापस करना चाहते हैं: रनिंग बैक को हैंडऑफ़ या नकली हैंडऑफ़ और थ्रो।

अपराध में ही बहुत सारी गति और गलत दिशा होती है। यह याद दिलाना चाहिए कि नौसेना क्या लेकर आई है, जिसमें लाइन के केंद्र के माध्यम से डाउनहिल चलाने के लिए अपराध की क्षमता भी शामिल है। रिच रोड्रिगेज, आक्रामक दार्शनिक, इसकी तुलना करते हैंएक I-गठन बन्दूक से बाहर चल रहा है . इसे रोकना चुनौतीपूर्ण होगा, खासकर शुरुआती दौर में। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हूसियर्स अकेले पहले क्वार्टर में लगभग 11 मिनट की गेंद का औसत है। बकीज़ से अपेक्षा करें कि वह हुसियर अपराध में समायोजित होने के लिए थोड़ा समय लेगा, लेकिन शुक्र है, जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, चैपल काफी खतरा नहीं है, नौसेना के डॉब्स उसके पैरों पर हैं।

इंडियाना पारंपरिक सेटों में पंक्तिबद्ध होगा जब दो मिनट के अभ्यास के दौरान शॉर्ट यार्डेज और फुल शॉटगन (दाएं) के लिए सिंगल बैक (बाएं) द्वारा देखी गई स्थिति को निर्देशित किया जाएगा।

खेल के विभिन्न बिंदुओं पर, ओहियो के मूल निवासी मिशेल इवांस व्यापक रिसीवर से पिस्टल में तस्वीरें लेने के लिए आएंगे। वह टंडन डॉस के लिए एक शानदार ढंग से निष्पादित विकल्प का हिस्सा थे, जिसके परिणामस्वरूप पिछले सप्ताहांत में एन आर्बर में हुसियर्स का पहला टचडाउन हुआ (पहली बार उन्होंने यह दिखाया कि सभी सीज़न)। हालांकि इवांस वास्तव में गेंद फेंकने के लिए खतरा नहीं है, वह इस साल तीन मौकों पर सेट से गुजर चुका है और बकी रक्षा को कम से कम थोड़ा ईमानदार रखने में सक्षम होना चाहिए।

चार मैचों के माध्यम से, हुसियर्स ने पहले ही पिछले सीज़न से अपनी जीत के योग का मिलान कर लिया है। उन्होंने पिछले शनिवार को वूल्वरिन के खिलाफ कुल अपराध के लगभग 500 गज की दूरी तय की और अकेले पिस्तौल को शायद उन्हें अपनी प्रतिभा की तुलना में अधिक गेम जीतने की स्थिति में रखना चाहिए (हालांकि नया अपराधथोड़ा ठोकर खाई गेट से बाहर)। मैं "ओह-नोज़-अपसेट-अलर्ट" मोड में जाने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि इस अपराध के खिलाफ कोलमैन की अनुपस्थिति महसूस की जाएगी क्योंकि उनके मध्य-पंक्ति जोर को रोकने के लिए मजबूत सुरक्षा खेल महत्वपूर्ण है।


अपराध के विषय पर, पाठक बकनेस्टी ने इलिनोइस खेल से बकी अपराध का चार्ट बनाया और प्रायर ने शॉटगन से हर एक स्नैप लिया जब तक कि चौथे में लगभग आठ मिनट नहीं रहे।

पीछेबाएंकेंद्रसही
हेरोन2-123-238-34
साइने3-363-216-11
बड़ा कमरा2-64-161-0

आगे के निष्कर्षों में यह तथ्य शामिल है कि रनिंग गेम ने लाइन के बाईं ओर (एडम्स/मिलर/बोरेन) के दाईं ओर की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया (यहां कोई वास्तविक आश्चर्य नहीं है):

प्रायर की भागती संख्या रेखा के बाईं ओर और भी अधिक विषम थी। बाईं ओर रनों पर, उन्होंने छह कैर्री पर 45 गज की दूरी तय की, जबकि दाईं ओर रनों पर, उन्हें चार प्रयासों पर लाल रंग में दो गज की दूरी पर रखा गया था। इसके विपरीत, लेकिन अप्रत्याशित रूप से दाएं हाथ के फेंकने वाले के लिए नहीं, उनके पासिंग नंबर बाएं की तुलना में मैदान के दाईं ओर बहुत बेहतर थे।

0टिप्पणियाँ