पीएसी -12 एनसीएए द्वारा सम्मेलन चैम्पियनशिप खेलों पर प्रतिबंधों में ढील देने के बाद डिवीजनों को हटा देता है

द्वाराकेविन हरीश18 मई 2022 को शाम 4:03 बजे
किर्बी ली-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स
19टिप्पणियाँ

पीएसी-12 बिना विभाजन के जा रहा है।

एनसीएए द्वारा घोषणा किए जाने के कुछ ही क्षण बाद कि वह सम्मेलन चैम्पियनशिप खेलों पर अपने प्रतिबंधों में ढील देगा और प्रत्येक सम्मेलन को अपने शीर्षक खेलों में अपने स्वयं के प्रतिभागियों को निर्धारित करने की अनुमति देगा, पीएसी -12 अपने चैम्पियनशिप खेल प्रारूप को बदलने, डिवीजनों को समाप्त करने और जाने वाला पहला सम्मेलन बन गया। एक राउंड-रॉबिन प्रारूप के लिए।

2022 से शुरू होकर, उच्चतम सम्मेलन जीतने वाली दो टीमें पीएसी -12 चैम्पियनशिप गेम में आमने-सामने होंगी। यदि यह प्रारूप पहले होता, तो इसका परिणाम पिछले 11 वर्षों में से 5 में एक अलग पीएसी -12 फुटबॉल चैम्पियनशिप मैचअप होता।

"हमारा लक्ष्य हमारे पीएसी -12 फुटबॉल चैम्पियनशिप गेम में हमारी दो सर्वश्रेष्ठ टीमों को रखना है, जो हमें विश्वास है कि हमारे सम्मेलन को सीएफ़पी आमंत्रणों को अनुकूलित करने और अंततः राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतने का सबसे अच्छा अवसर प्रदान करेगा," पीएसी -12 आयुक्त जॉर्ज क्लिवकोफ ने कहाएक विज्ञप्ति में।"आज का निर्णय उस लक्ष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है और हमारे फ़ुटबॉल चैम्पियनशिप गेम में प्रशंसकों की रुचि और मीडिया मूल्य दोनों को तुरंत बढ़ाता है।"

जनवरी में,एथलेटिककी सूचना दीकि बिग टेन ने डिवीजनों को खत्म करने और राउंड-रॉबिन प्रारूप में जाने के बारे में "गंभीर बातचीत" की है, लेकिन सम्मेलन ने तुरंत पीएसी -12 के समान पथ का पालन नहीं किया।


19टिप्पणियाँ
19 टिप्पणियाँ देखें