पीएसी -12 एनसीएए द्वारा सम्मेलन चैम्पियनशिप खेलों पर प्रतिबंधों में ढील देने के बाद डिवीजनों को हटा देता है

टिप्पणियाँसभी टिप्पणियाँ दिखाएं

मुझे यह पसंद है। काश बिग टेन कुछ अलग अपनाता; मैं वर्तमान प्रारूप का प्रशंसक नहीं हूं।

मैं अपने साधारण भोजन को भूख के साथ सीज करता हूं

इसके परिणामस्वरूप अधिकांश वर्षों में एक रीमैच होगा यदि B1G सूट का अनुसरण करता है। डू-ओवर के प्रशंसक नहीं हैं।

तो मेरा उद्देश्य है, वेसल्स को कोड़े मारना, उनके अभिमान को विनम्र करना, उनके अंतरतम तक उनका पीछा करना, और उन्हें भयभीत करना और हमें डराना। भय ज्ञान की शुरुआत है। - विलियम टेकुमसेह शर्मन (क्षमा के साथ)

इसका मूल रूप से मतलब है कि बाकी सम्मेलन को अपने खेल को आगे बढ़ाना होगा ....

मैं एक चेक भेज देता लेकिन मैंने लिफाफा पहले ही सील कर दिया था...

हो सकता है कि मैं गूंगा हो रहा हूं, लेकिन अगर आप राउंड रॉबिन में अन्य 11 विरोधियों में से 9 खेल रहे हैं, तो क्या इसका मतलब यह नहीं है कि 82% बार रीमैच होने की गारंटी है? B1G के लिए यह 9/13 (69%) होगा। यह केवल दुर्लभ संयोग होगा कि दो शीर्ष टीमों को एक-दूसरे की याद आती है।

मुझे लगता है कि वह इस तथ्य का जिक्र कर रहे हैं कि ओएसयू और मिशिगन सबसे अधिक # 1 और # 2 वर्ष होंगे और चूंकि यह एक संरक्षित प्रतिद्वंद्विता होगी, इसलिए आप लगभग हर साल ओएसयू बनाम यूएम बैक टू बैक गेम खेलेंगे।

जबकि मैं वास्तव में इसे पसंद नहीं करता, मुझे लगता है कि यह तब तक ठीक है जब तक हम श्रृंखला को आमने-सामने नहीं ले लेते ... तब हम कुछ अलग करने के लिए वापस जा सकते हैं।

काश असली दुनिया मुझे परेशान करना बंद कर देती...

पिछले दस वर्षों में लगता है कि यह दो बार हुआ है जहां हम एक थे और यदि आप विभाजन हटाते हैं तो दो। तो बिना रीमैच के 10 में से 8 कोई बड़ी बात नहीं है।

मुझे सर्वश्रेष्ठ दो टीमों के साथ सम्मेलन की रक्षा करने का विचार पसंद है। ऐसे में प्लेऑफ में जगह बनाने का बेहतर मौका।

बक जाओ !!

उफ़ गलत जवाब।

जन्म से बकेय। दूसरे जन्म से ईसाई। "अब विश्वास आशा की हुई वस्तुओं का सार है, और अनदेखी वस्तुओं का प्रमाण है।" इब्रानियों 11:1

हाँ सिर से सिर tOSU को बहुत तेज़ी से ऊपर रखता है ... जब तक हम जीतते रहते हैं।

जन्म से बकेय। दूसरे जन्म से ईसाई। "अब विश्वास आशा की हुई वस्तुओं का सार है, और अनदेखी वस्तुओं का प्रमाण है।" इब्रानियों 11:1

मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि कई बार, किसी एक डिवीजन में 3 हारने वाली टीम होती है जो वास्तव में सीसीजी में बेहतर रिकॉर्ड के साथ टीम को हरा देती है। यदि वे दो सर्वश्रेष्ठ टीमों को रिकॉर्ड-वार सीसीजी में एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करते हैं, तो सीएफ़पी बोली के लिए मौका बेहतर होता है।

B1G के लिए यह 9/13 (69%) होगा। यह दुर्लभ संयोग ही होगा

मैं इसे एक कहूंगाअच्छासंयोग।

आरआईपी सिम्बा

बिग टेन राउंड-रॉबिन प्रारूप कैसे खेल सकता है? इसके लिए 13 कॉन्फ़्रेंस गेम की आवश्यकता होगी, लेकिन स्कूल कुल 12 नियमित सीज़न गेम ही खेल सकते हैं।

यह एक पूर्ण राउंड-रॉबिन नहीं होगा। यह एक ऐसी प्रणाली होगी जहां प्रत्येक टीम को हर साल 9 यादृच्छिक सम्मेलन विरोधियों को खेलने की गारंटी दी जाएगी (या आठ, अगर हम 8-गेम सम्मेलन कार्यक्रम में वापस आ गए)। तो हर बिग टेन टीम हर साल 4 (या 5) सम्मेलन के दुश्मनों को याद करेगी। मैं मान रहा हूं कि वे शेड्यूलिंग में कुछ संरक्षित प्रतिद्वंद्विता का काम करेंगे, लेकिन इसका लाभ यह होगा कि टीमें किसी विशेष सम्मेलन दुश्मन को देखे बिना हास्यास्पद रूप से लंबे समय तक नहीं जाएंगी, जो अब हो सकती है और होती है।

क्या इस बारे में कोई विवरण है कि पीएसी-12 अपने सम्मेलन खेलों को कैसे निर्धारित करेगा? लेख में कहा गया है कि वे राउंड रॉबिन सिस्टम में जा रहे हैं, लेकिन आपके पास बारह टीमें हैं जो नौ गेम खेल रही हैं, इसलिए वे सभी हर साल एक-दूसरे से नहीं खेल सकते हैं। क्या यह एसीसी के 3-5-5 प्रारूप के समान होगा? यदि B1G को सूट का पालन करना है और डिवीजनों को समाप्त करना है, तो मुझे उसी प्रारूप का पालन करना अच्छा लगेगा (हालांकि 8 के विपरीत 9 कॉन्फ़्रेंस गेम खेलने के लिए कुछ समायोजन की आवश्यकता होगी)।

आरआईपी सिम्बा

लेकिन सम्मेलन ने तुरंत पीएसी-12 के समान पथ का अनुसरण नहीं किया।

न ही चाहिए। शायद अंत में, लेकिन इस साल नहीं। डिवीजनों के बिना डिवीजन शेड्यूल खेलना एक भयानक विचार है।

मैंने देखा कि कैसे इसने BIG10 CCG को बदल दिया होगा।

केवल 3 साल अलग होते (अगर मैंने टाईब्रेकर सही तरीके से किया होता)।

2016 पीएसयू बनाम डब्ल्यूआईएससी पीएसयू बनाम ओएसयू होता

2018 OSU v NW OSU v TTUN . होता

2021 TTUN v IOWA होता TTUN v OSU

वाह PAC12 एक बार के लिए वक्र से आगे।

"जीवन बहुत बेहतर है यदि आप इसे कृतज्ञता के दृष्टिकोण के साथ जीते हैं," ट्रेसेल

मैं पारंपरिक सम्मेलन दुश्मनों को अधिक बार खेलने के लिए डिवीजन प्रारूप से बाहर निकलना चाहता हूं। वार्षिक रटगर्स और मैरीलैंड बीट डाउन का प्रशंसक नहीं है। बल्कि इलिनोइस, आयोवा, एनडब्ल्यू और मिनेसोटा के माध्यम से साइकिल चलाना होगा

मुझे अच्छा लगेगा अगर टीओएसयू ने फुटबॉल और बीबॉल के लिए स्वतंत्र मार्ग पर जाने का फैसला किया। अन्य खेलों के लिए रहें या नहीं। यह काफी बेहतर तरीके से काम करेगा।

गैर सम्मेलन में किसी को भी खेलने के लिए और भी अधिक कारण। OSU हमेशा SCum, State Pen, और हर साल सबसे अधिक संभावना वाले Sparty और Wisconsin खेलता रहेगा, इसलिए एक बीट tt टीम में दो बार फिर से फेंके जाने का मतलब दो हार होगा और वे BCS फ़ाइनल फोर से बाहर हो गए हैं, जिसके होने की संभावना अधिक होगी हर साल दो बार अन्य शीर्ष 3 टीमों में से एक को खेलने के लिए। ओरेगन, वीए टेक, एनडी, गेम्स इस प्रारूप में केवल इतना ही नुकसान पहुंचा सकते हैं।

प्लेऑफ़ के विस्तार के बारे में बात करने वाले लोग यह भूल जाते हैं कि प्रत्येक टीम, अधिकांश भाग के लिए, अपने प्रतिद्वंद्वी से खेलती है, फिर बीसीएस फ़ाइनल फोर से पहले उनकी कॉन्फ़्रेंस चैंपियनशिप, इसलिए उन्हें अभी भी यह सब जीतने के लिए 4 महत्वपूर्ण गेम जीतना है। . . जब तक उन्हें वह बाई नहीं मिल जाती जो Sec टीमों को हमेशा मिलती है। मेरे 2 सेंट। एक अच्छा सप्ताहांत है बकी, सुरक्षित रहें, स्मार्ट बनें और ओएसयू टेनिस जाएं, इसे खत्म करें!