दावा है कि सैन डिएगो राज्य के पांच फुटबॉल खिलाड़ियों ने एक लड़की के साथ बलात्कार किया, जिसके बाद महीनों का मौन रखा गया

सभी टिप्पणियाँ दिखाएं

जब अत्यधिक आवेशित युवक पैक्स में दौड़ते हैं, तो बुरी घटनाएं होंगी। कोचिंग स्टाफ को असाधारण रूप से कुंद, विशिष्ट, और विशिष्ट व्यवहारों पर दृढ़ होने की आवश्यकता है, जो टीम में युवा पुरुषों से अपेक्षित है और जिसकी अनुमति नहीं है। "नहीं मतलब नहीं। अवधि। भले ही उसने आपको आगे बढ़ाया हो। ” ट्रेन मत चलाओ। अगर वह मर गई है, तो सुनिश्चित करें कि एक दोस्त उसकी देखभाल करता है-और किसी और को उसके पास न आने दें।

मुझ पर अत्यधिक आरोप लगाया गया था और मैं उनकी उम्र में एक पैक में भाग गया था और मैंने कभी किसी लड़की के साथ बलात्कार करने के बारे में सोचा भी नहीं था। बीएस, इन बच्चों के पास कोई बहाना नहीं है और उन्हें अपने पागल को हटा देना चाहिए।

एक आदमी के रूप में आपके दिमाग में क्या है जो आपको लंगड़े शरीर के साथ या ट्रेन के हिस्से के रूप में यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करेगा, यह घृणित और बुरा है। मैं नहीं खरीदता "दोनों प्रतिभागी नशे में थे लेकिन केवल आदमी पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है" नया समूह सोचता है लेकिन यह सिर्फ बुरा है।

शनि

मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन यह निश्चित रूप से खेल टीमों के साथ, अन्य समूहों के साथ होता है। यदि आप पंक्ति में पांचवें स्थान पर हैं, तो सहमति अत्यधिक संदिग्ध हो सकती है…….

मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं कभी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने के लिए किसी और का अनुसरण कर रहा हूं, बस उसी व्यक्ति के साथ यौन संबंध बना रहा हूं। यह सब की भ्रष्टता; एक नैतिक कम्पास की कमी, यह सब, बस घृणित। दूसरे इंसान के साथ इतने कम सम्मान के साथ व्यवहार करना, अपने आप को आप कैसे देखते हैं, इसके बारे में बहुत कम कहना, यह सिर्फ स्थूल और बीमार करने वाला है। यह कि ऐसे पुरुष हैं जो इतने कमजोर हैं, और इतने दुखी हैं, वे दूसरों के साथ ऐसा करते हैं, यह किसी भी तरह से इतना परे है कि मैं कभी भी सोचना शुरू नहीं कर सकता।
 

यह समाज के क्षरण का एक और उदाहरण है। इंटरनेट/सोशल मीडिया ने लोगों की करुणा और पछतावे की भावना को सुस्त कर दिया है। मुझे याद है कि मैं बड़ा हो रहा था, भयभीत था कि "फेस ऑफ डेथ" नामक फिल्में थीं जो वास्तव में वास्तविक लोगों को मरते हुए दिखाती थीं। मैं उन्हें देखने पर कभी विचार नहीं करूंगा। आजकल ... यूक्रेन पर एक लेख खोलो और हर जगह लाशों की तस्वीरें हैं। जब बच्चों को इंटरनेट ब्राउज़ करने की आज़ादी के साथ बड़ा होने दिया जाता है और कोई माता-पिता उन्हें रोक नहीं पाते हैं, तो आपको यही मिलता है। वास्तविकता और परिणामों से अलग।

तुम बहुत मूर्ख हो एक अच्छा समय बिताने के लिए। -डाल्टन

बलात्कार एक वर्तमान सामाजिक स्थिति रही है। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान लाल सेना ने लाखों जर्मन और पूर्वी यूरोपीय महिलाओं के साथ बर्लिन की यात्रा पर बलात्कार किया। चंगेज खान के इतिहास में किसी की तुलना में अधिक आनुवंशिक वंशज हैं-मुझे वास्तव में संदेह है कि बी / सी वह और मंगोल इतने सहज बात करने वाले थे… ..

ईद कभी मौत के चेहरे नहीं देखता, लेकिन युद्ध की वास्तविकता को स्वीकार करना एक आवश्यकता है।
 

इंटरनेट समग्र रूप से समाज की मदद नहीं कर रहा है, लेकिन आप यहां अलग-अलग चीजों का सामना कर रहे होंगे। मुझे आपका समग्र बिंदु मिलता है।

मेरा मानना ​​है कि अधिकांश सामाजिक समस्याएं और व्यवहार बचपन के अनुचित विकास से शुरू होते हैं। उचित रोल मॉडल या सहायता समूह के बिना, बच्चे कठिन तरीके से सीखते रहेंगे।

"चैम्पियनशिप नवंबर में शनिवार को नहीं जीती जाती है। चैंपियनशिप अगस्त में मंगलवार को जीती जाती है।" -- केरी कॉम्ब्स

सहमत, यह भयानक तर्क है। युवा पुरुष महिलाओं के साथ सेक्स करना चाहते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे कुछ बेकाबू जानवर हैं जो खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और दूसरे इंसानों के साथ कचरा जैसा व्यवहार करते हैं। और वह बलात्कार जैसी चीजों से पहले भी है जो नैतिक रूप से भयानक और अवैध हैं।

दांग भी ले लो, वे अब इसके लायक नहीं हैं।

इंडियाना सिर्फ ओहियो वेस्ट है

वह पैक बीएस बस इतना ही है...
जब मैं कॉलेज में एसआर था, तो मुझे सचमुच एक छोटे से बिरादरी के भाई के गधे को हराने की धमकी देनी थी, जो फ्रैट हाउस के ऊपर के हिस्से में एक लड़की का लाभ उठाने की कोशिश कर रहा था। मैं वहां रहने वाले 4 वरिष्ठों में से एक था। एक्ट से पहले उसे पकड़ने के बाद मैंने उसकी गांड को सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया (शुक्रिया गुडनेस)। मेरी और बाकी सीनियर्स ने उनसे और बाकी नौजवानों से गहरी चर्चा की। आप किसी को कमजोर स्थिति में किसी का फायदा उठाने नहीं दे सकते। अवधि। पैक एक-दूसरे और उन महिलाओं के लिए चिपकना चाहिए जिनके साथ हम लटकते हैं। अवधि!!!!

"ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपकी आत्मा को शुद्ध करता है जैसे कि नरक को आप से बाहर निकालना।"

वुडी हेस

तुम्हारे के लिए अच्छा है। मुझे लगता है कि जवाबदेही की सामान्य कमी यहां भी एक बड़ा कारक है। यह "हर कोई ______ करता है" के आधे सत्य से किसी दूसरे विचार के बिना उस रेखा पर कदम रखने वाले व्यक्ति तक जाता है। और जब जवाबदेही अक्सर व्यक्ति के समान दंड के साथ समूह को हटा देती है, तो समूहों को इसे दफनाने के लिए प्रोत्साहन मिलता है। आप दृढ़ रहे और यह बताया कि उनके पास खोने के लिए कुछ है। यह सिर्फ सामान्य मानव शालीनता के बारे में होना चाहिए, लेकिन कुछ लोग आदमी…

"घटना 16 अक्टूबर की है..."

सुधार : घटना कथित तौर पर 16 अक्टूबर की है...

मुझे एक ड्यूक लैक्रोस टीम याद है जिस पर कुछ साल पहले गलती से आरोप लगाया गया था ... लेकिन, हाँ, कानूनी जांच में हस्तक्षेप करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

आगे और ऊपर की ओर! बकीज़ जाओ!

हां, यह एक बड़ी तुलना है, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उन लोगों ने कुछ मीडिया सदस्यों की माफी स्वीकार कर ली है और रूथ शीहान मैंने उसे खुद बकवास करने के लिए कहा होगा

यह कल्पना करना मुश्किल है कि यह एक झूठा दावा है जब यहां विचाराधीन नाबालिग इलाज के लिए अस्पताल गई और उसे बलात्कार किट के लिए प्रस्तुत किया गया।

बस दूसरे दिन कुछ पढ़ा कि जिस महिला ने तीन ड्यूक लैक्रोस खिलाड़ियों पर झूठा आरोप लगाया था, उसे अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारने के लिए दूसरी डिग्री की हत्या का दोषी ठहराया गया था। वह 18 साल जेल की तरह सेवा कर रही है।

IMO उसे वही सजा काटनी चाहिए थी जो एक वास्तविक बलात्कारी को उसके झूठ के लिए x3 मिलेगा।

IMO उसे एक ही वाक्य की सेवा करनी चाहिए थी एक वास्तविक बलात्कारी को उसके झूठ के लिए x3 मिलेगा

यह समस्या का हिस्सा है। झूठे आरोप जितने बुरे हैं, वे ज्यादातर महिलाओं के लिए बलात्कार का मतलब नहीं है। आप वास्तव में सोचते हैं कि बलात्कार के बारे में झूठ बोलना (निःसंदेह एक भयानक बात) एक महिला का शारीरिक रूप से उल्लंघन करने जितना ही बुरा है? क्या आपको हर बार घर से बाहर निकलने पर बलात्कार का गलत आरोप लगने का डर होता है, तब भी जब आपके साथ व्यक्तिगत रूप से ऐसा कभी नहीं हुआ हो? बलात्कार के गलत आरोपित पुरुष कितनी बार खुद को मार लेते हैं? आप कितने पुरुषों को गलत तरीके से बलात्कार के आरोपी जानते हैं?

स्वर्ग में आराम करो, सात

दोनों कृत्यों से जीवन बर्बाद हो जाता है।

तो हाँ, वे कुछ मायनों में तुलनीय हैं।

तो हत्या और सामूहिक छंटनी है। तुलनीय नहीं।

साथ ही यौन हमला सबसे प्रचलित हिंसक अपराध है, जबकि कहीं न कहीं 2 से 4 प्रतिशत बलात्कार के आरोप अंततः झूठे होते हैं (गलत पहचान के मामलों सहित)। दोनों का सामना करना उत्तरजीवियों का बहुत बड़ा अपमान है

स्वर्ग में आराम करो, सात

हर बार जब वे घर से बाहर निकलते हैं तो न तो मेरी पत्नी और न ही बेटी को बलात्कार होने का डर होता है, यह मूर्खतापूर्ण है। जब बलात्कार नहीं हुआ तो चिल्लाने की सजा न केवल उस आदमी के लिए कठोर होनी चाहिए, बल्कि उसके लिए भी उतनी ही कठोर होनी चाहिए, जो वह वास्तविक बलात्कार पीड़ितों के साथ करती है। महिलाओं के बलात्कार के दावों पर संदेह करना उतना ही हानिकारक है जितना कि झूठे आरोप पुरुषों के लिए।

यह उसी नस के साथ है जैसे नशे में मूर्ख यौन हमले द्वारा बट पर चुटकी लेना जो सच्चे यौन हमलों को कम करता है।

शनि

हर बार जब वे घर से बाहर निकलते हैं तो न तो मेरी पत्नी और न ही बेटी को बलात्कार होने का डर होता है, यह मूर्खतापूर्ण है

बधाई हो, न तो आपकी पत्नी और न ही बेटी पीड़ित हुई है। इसका मतलब यह नहीं है कि अकेले ओहियो में लाखों महिलाएं ऐसा महसूस करती हैं।

6 में 1, यार।https://www.rainn.org/statistics/scope-problem.

झूठे आरोप लगभग 2% आरोप हैं, लेकिन आप जैसे लोग जो स्वीकार नहीं करते हैं कि वे वास्तव में कितने दुर्लभ हैं, वास्तविक पीड़ितों को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाते हैं। महिलाएं आगे आने से इसलिए डरती हैं क्योंकि कभी-कभी कोई सच्चा नहीं होता है: वे आगे आने से डरते हैं क्योंकि आप जैसे लोग झूठे आरोप लगाते हैं जैसे कि वे आदर्श हैं।' याल ने नथिंगबर्गर बनाए, झूठे शिकार नहीं

स्वर्ग में आराम करो, सात

आप पेड़ों के लिए जंगल नहीं देख सकते हैं और "आप जैसे लोग" के बारे में सभी तरह की धारणाएं बना रहे हैं, जब आपको मेरे विश्वास प्रणाली या जीवन के अनुभवों के बारे में शून्य विचार है। हमारी न्याय प्रणाली को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि कुछ को न्याय के दायरे में नहीं लाया जाता है ताकि बहुत कम लोगों को उस अपराध के लिए दोषी ठहराया जा सके जो उन्होंने नहीं किया था। क्या आप एक ऐसी न्यायिक व्यवस्था को स्वीकार करने के इच्छुक होंगे जहां दोषी ठहराए गए लोगों में से 2% अपराध के लिए निर्दोष थे?

महिला आबादी में तर्कहीन भय डालने से उन्हें महत्वपूर्ण भावनात्मक नुकसान होता है, कोई आश्चर्य नहीं कि इतने सारे लोग सभी पुरुषों को बुराई के रूप में देखते हैं।

शनि

आप मुख्य बिंदु पर पूरी तरह से प्रकाश डालते हुए "न्याय" प्रणाली के बारे में बात करते रहते हैं:

यौन हमला एक ऐसा मुद्दा है जो पुरुषों की तुलना में महिलाओं को विशिष्ट रूप से तेजी से प्रभावित करता है। यदि आप "अपने विशेषाधिकार की जाँच" जैसी अवधारणाओं को नहीं समझते हैं और इस मुद्दे के बारे में चिंता किए बिना "अवचेतन रूप से जीने" में सक्षम होने के लाभों को नहीं समझते हैं, तो आपको क्या बताना चाहिए।

हम कानूनी व्यवस्था नहीं हैं। फिर भी इसका कुछ मतलब होना चाहिए कि एक महिला का दावा है कि एक्स व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। यदि आप #महिलाओं पर विश्वास करते हैं, अर्थात

स्वर्ग में आराम करो, सात

आप कोड शब्दों और वाक्यांशों का उपयोग करने पर दोषारोपण करते रहते हैं, क्या आप साधारण अंग्रेजी में अपनी बात नहीं रख सकते? मेरी पत्नी और बेटी रेप होने के डर से "अवचेतन रूप से नहीं जीते", अगर आपके चाहने वाले करते हैं, तो मुझे खेद है। आप महिलाओं के लिए बहुत बड़ा नुकसान करते हैं यदि आप उन्हें यह समझाने की कोशिश करते हैं कि उन्हें अपने जीवन के हर पल में यौन हमले के डर से जीना चाहिए।

और नहीं, हमें किसी व्यक्ति पर उसके लिंग के आधार पर स्वतः विश्वास या अविश्वास नहीं करना चाहिए या उस समय के कितने प्रतिशत समय में X, Y को हरा देता है।

शनि

S2 कि उसके जैसा बहिन bois बनाता है। डर की दुनिया क्योंकि उनके उथले पूल में हर कोई शिकार है। किसी पर झूठा आरोप लगाने वाली महिलाओं को बलात्कारी के समान सजा मिलनी चाहिए। माना कि ऐसा नहीं होना चाहिए अगर लड़का सिर्फ दोषी नहीं पाया जाता है, लेकिन अगर इस बात का सबूत है कि लड़की झूठ बोल रही थी तो उस पर किताब फेंक दें।

मेरा एक दोस्त था जो एक लड़की को डेट कर रहा था जिसे वह किंडरगार्टन से जानता था और परिवार दोस्त थे क्योंकि दादा 60 के दशक के अंत में एक साथ ओहियो राज्य गए थे। एक रात मैं और मेरी प्रेमिका उसके घर पर थे और वह आम तौर पर 18-21 साल की शाम थी। मैंने और मेरे दोस्त ने एक अच्छा रात का खाना बनाया, बाद में दोनों जोड़े सोफे पर बाहर निकले, जबकि फिल्म चल रही थी और उसके बाद बेडरूम और सेक्स की यात्राएं हुईं। दोनों लड़कियां हमारी गर्लफ्रेंड थीं और यह 100% सहमति थी, जब मेरे दोस्त की प्रेमिका घर आई (वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ झूठ बोल रही थी) अगले दिन, उसकी माँ और पिताजी को पता चला कि वह सेक्स कर रही थी और हाँ कहने के बजाय मैं कॉलेज में हूं और अब कुंवारी नहीं हूं ..... उसने झूठ बोला और कहा कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त ने उसका बलात्कार किया। वह इस झूठ से लगभग पूरी तरह से बर्बाद हो गया था और उसके न होने का एकमात्र कारण यह था कि ऐसे कई लोग थे जो जानते थे कि वे डेटिंग कर रहे थे और शायद 20 बार पहले सहमति से सेक्स किया था और जासूसों से बात की थी। आजीवन पीड़ितों के लिए कोई बहाना नहीं है जो कुछ बना देगा क्योंकि वे सच बताने के लिए या वेतन-दिवस की तलाश में बहुत कमजोर हैं।

इस तरह विजेता खेलते हैं। हम दूसरे आदमी को समझाते हैं कि वह सभी सही कदम उठा रहा है।

निर्भर करता है कि केविन स्पेसी शहर में है या नहीं……।

6 में 1, यार।https://www.rainn.org/statistics/scope-problem.

यह एक भ्रामक बयान है। 6 में से 1 महिला का बलात्कार नहीं होता है।

यौन हमले की श्रेणी में आने वाले कृत्यों की सीमा बहुत व्यापक है और इसमें ऐसी चीजें शामिल हैं जिन्हें कई लोग लगभग आकस्मिक मानेंगे।

डेटा को पूरी तरह से जांचे बिना वकालत समूहों से संख्याओं को उद्धृत करना कभी भी एक अच्छा विचार नहीं है। RAINN जैसे समूह एकल पीओवी को आगे बढ़ाने में रुचि रखते हैं और केवल उन नंबरों का उपयोग करते हैं जो उनके एजेंडे का समर्थन करते हैं। कहा जा रहा है कि आपके द्वारा उद्धृत लिंक विशेष रूप से बलात्कार के बजाय यौन हमलों को बताता है।

एक अन्य पोस्ट में आप बताते हैं कि यौन उत्पीड़न एक ऐसी समस्या है जिसका महिलाओं के सामने विशिष्ट रूप से सामना करना पड़ता है। यह भी एक गलत बयान है। जब आप विभिन्न कारकों के लिए सही करते हैं, तो पुरुषों के बीच वास्तविक यौन उत्पीड़न दर लगभग महिलाओं के बराबर होती है।

झूठे आरोप लगभग 2% आरोप हैं,

यह सरासर गलत बयान है। हमें नहीं पता कि झूठे आरोपों का वास्तविक प्रतिशत क्या है। इस विषय पर अकादमिक शोध हर जगह है। अधिकांश अध्ययन 2% -10% झूठे आरोपों के बीच आते हैं जिन्हें सत्यापित किया जा सकता है। इसका मतलब है कि वे संख्याएं मंजिल हैं। वास्तविक संख्या अधिक है। कितना अधिक है, हम नहीं जानते।

यह स्पष्ट है कि आप इस विषय के बारे में भावुक हैं, लेकिन तर्क करते समय विषय की मजबूत समझ होना महत्वपूर्ण है। आपने दूसरों पर एक नहीं होने का आरोप लगाया है, लेकिन आपने लगातार तिरछी या गलत जानकारी प्रसारित की है। आप इस विषय पर अपना उचित परिश्रम करने में विफल रहे हैं। चाहे वह अज्ञानता के माध्यम से हो या कदाचार अप्रासंगिक हो, बोझ आप पर है।

यौन हमले की श्रेणी में आने वाले कृत्यों की सीमा बहुत व्यापक है और इसमें ऐसी चीजें शामिल हैं जिन्हें कई लोग लगभग आकस्मिक मानेंगे।

बढ़िया, अब हम बलात्कार क्षमा करने वालों के पसंदीदा क्षेत्र में प्रवेश करते हैं: "कुछ यौन हमले बलात्कार नहीं होते हैं"।

और नहीं, इसमें "आकस्मिक" शामिल नहीं है अन्यथा मैं 3 में से 1 (35%) यौन उत्पीड़ित आंकड़े का उपयोग कर रहा होता।

स्वर्ग में आराम करो, सात

एक सेकंड रुकिए... जब से आप पर अंकुश लगा है, तो क्या आपकी वापसी SL को नस्लवादी कहने वाली नहीं है?

इस तरह विजेता खेलते हैं। हम दूसरे आदमी को समझाते हैं कि वह सभी सही कदम उठा रहा है।

आपके नित्य विज्ञापन गृहिणियां आप पर कोई एहसान नहीं कर रही हैं। तथ्य यह है कि आपने आंकड़ों को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है और लगातार दिखाया है कि आपको वास्तविक विषय की जटिलताओं की कोई वास्तविक समझ नहीं है जिस पर चर्चा की जा रही है। 20 सेकंड की इंटरनेट खोजें किसी को विषय विशेषज्ञ नहीं बनाती हैं।

इस विषय पर कुछ उठाने के लिए धन्यवाद, मैंने इसे स्वयं माना लेकिन सोचा कि प्रयास व्यर्थ हो जाएगा क्योंकि तथ्यों के साथ भावनाओं से लड़ना बहुत मुश्किल है। जिसे आज एक यौन हमला माना जाता है, वह हँसने योग्य है और इस तरह की छोटी-मोटी बातचीत को एक व्यापक परिभाषा में फेंक देना किसी ऐसी चीज़ का मज़ाक बना देता है जो वास्तव में भयावह है।

शनि

मैंने ग्रीन काउंटी दुर्व्यवहार आश्रय के एक कर्मचारी / स्कूल आउटरीच शिक्षक से 6 में से 1 के बारे में पूछा- क्या इसका मतलब वास्तविक बलात्कार या सिर्फ हथियाना / टटोलना था, और उसने दावा किया कि यह वास्तव में आश्रय में उसकी बातचीत के आधार पर पूर्व था। मैं मानता हूँ कि मैं अभी भी संशय में था, हमारे समय और स्थान को देखते हुए, अर्थात, पूर्वी प्रशिया 1944 या आज का पूर्वी कांगो नहीं।

अपमानजनक स्थिति/आश्रय में रहने वाली महिलाओं का साक्षात्कार करते समय मैं बहुत अधिक संख्या की अपेक्षा करता हूं।

मैंने कोशिश की लेकिन एक "टाइम्स" लेख को लिंक करने में विफल रहा जिसमें बताया गया था कि डेटा में हेरफेर कैसे किया गया था। एक उदाहरण था: "यौन जबरदस्ती।" इसे मनोवैज्ञानिक तरीकों से यौन गतिविधियों में शामिल होने के रूप में परिभाषित किया गया था: झूठ या झूठे वादे, रिश्ते को खत्म करने या नकारात्मक गपशप फैलाने की धमकी, या सेक्स के लिए "बार-बार अनुरोध करना" और ठुकराए जाने पर नाखुशी व्यक्त करना। इसे बलात्कार/यौन हमला माना जाता था और यहीं पर पुरुषों ने लगभग महिलाओं के साथ भी ड्रॉ करने की दूरी को पाट दिया। मुझे संदेह है कि इस मंच पर किसी का मानना ​​​​है कि एक आदमी का यौन शोषण किया जा रहा है जब उसकी पत्नी उससे कहती है कि अगर वह आज रात कुछ चाहता है तो व्यंजन बनाने के लिए या एक महिला का बलात्कार किया जाता है क्योंकि वह अपने साथी के साथ यौन संबंध बनाने का फैसला करती है, भले ही वह मूड में न हो, हालांकि, सीडीसी अध्ययनों में इसकी सूचना दी गई है।

हाथ की यह सारी सफाई फुटबॉल खिलाड़ियों पर किए जाने वाले बुरे कृत्यों को कम करती है।

जैसा कि TIMES के लेख में कहा गया है: यौन हिंसा के अध्ययन में बलात्कार और यौन हमले की सटीक और स्पष्ट परिभाषाओं का उपयोग करना चाहिए, न कि इन आपराधिक कृत्यों को एक साथ पुरुषों और महिलाओं के अप्रिय लेकिन गैर-आपराधिक परिदृश्यों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-बुरा व्यवहार करना।

5 में से 1 या 6 में से 1 मिथक एक झूठ है जब आप परिभाषाओं में गहराई से उतरते हैं।

शनि

इस टिप्पणी को उतनी ही गंभीर रूप से अस्वीकृत किया जा रहा है जितना कि यह मुझे बताता है कि आप इसके दाईं ओर हैं।

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

क्या मुझे लगता है कि बलात्कार का आरोप बलात्कार होने जितना ही बुरा है? बिलकूल नही।
 

आप जानते हैं कि बलात्कार के आरोप से बुरा क्या है? इससे आपका पूरा जीवन बर्बाद हो जाता है, जेल में समय बिताना, कॉलेज से निकाल देना, मीडिया और सोशल मीडिया पर आपका नाम कीचड़ उछालना…. कुछ के लिए जो आपने नहीं किया।
 

यदि आप बलात्कार का आरोप लगाते हैं और उन लोगों का नाम लेते हैं जिन्होंने ऐसा नहीं किया, तो आप जेल में हैं। अवधि। पूर्ण विराम।

"चलो, b!tches के बेटे! क्या आप हमेशा के लिए जीना चाहते हैं?" -- डैन डेली, WWI

समझा। और केस को पीटने वाले (जो होता है) बलात्कारी को अपनी शिकार के पीछे जाने और उसे जेल में डालने से कैसे रोकें, क्योंकि यहां आपकी योजना के साथ-वह विकल्प मौजूद है। उस संभावना के लिए दरवाजा खुला है।

पीड़ितों के लिए आगे आना काफी कठिन है, यह और भी कठिन है जब कोई उनके सिर पर लगे आरोप को पीटता है तो उन्हें झूठे आरोप के लिए जेल में डाल दिया जाता है।

लेकिन ठीक है, ज्यादातर लोग चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं। पूर्ण विराम।

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

मैंने सोचा था कि किसी पर पहले से ही कानून प्रवर्तन को झूठी जानकारी प्रदान करने का आरोप लगाया जा सकता है या यह सिर्फ फिल्मों में है?

झूठे आरोप लगाने वाले व्यक्ति को भव्य जूरी प्रणाली के माध्यम से आरोपित करना होगा, एक मुकदमे से गुजरना होगा और दोषी पाया जाना होगा जो कि ठीक उसी प्रक्रिया को सहन करने की आवश्यकता होगी जिस व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया गया था। एक जूरी यह तय करेगी कि वह संदिग्ध की पहचान में गलती से थी, संदिग्ध को नुकसान पहुंचाने के लिए अदालत के आदेश से झूठ बोला था या सबूत का बोझ बस पूरा नहीं हुआ था।

हालांकि ऐसा शायद ही कभी होता है, आपके पास ऐसी स्थिति हो सकती है जहां एक अभियोजक आरोप लगाता है कि उनके पास जीतने का कोई मौका नहीं है और महिला/पुरुष की इच्छा के विरुद्ध है।

शनि

और आप एक वास्तविक बलात्कार पीड़िता के साथ ठीक हैं, जिसका हमलावर बंद हो जाता है (जो होता है) संभावित रूप से इससे गुजरना पड़ता है?

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

मैं कह रहा हूं कि ऐसा नहीं होगा, दुनिया में कोई भी अभियोजक बलात्कार पीड़िता पर आरोप दायर नहीं करेगा, जब तक कि वह 100% सुनिश्चित न हो कि उसने घटना के बारे में झूठ बोला था और वह पीड़ित नहीं थी। उस ने कहा, मुझे इतना यकीन नहीं है कि हम इन मामलों को मौजूदा कानूनों के साथ संबोधित नहीं कर सकते हैं जो पहले से ही किताबों पर हैं, लेकिन हां, इतने बड़े पैमाने के झूठे दावे को संबोधित करने की आवश्यकता है।

शनि

"सेक्स हुआ, आरोप गिरा / घटा / जो भी / अलग-अलग खाते" और "महिला ने पूरी कहानी गढ़ी, कोई यौन संपर्क नहीं हुआ" से बड़ा अंतर। बाद के परिदृश्य में मुकदमा चलाया जा सकता है-यूएससी के लिए एक एलबी भर्ती को बलात्कार का दोषी ठहराया गया और जेल भेज दिया गया, लेकिन आरोप लगाने वाली ने स्वीकार किया कि उसने झूठ बोला था और वास्तव में उसे घटना से प्राप्त वित्तीय समझौता छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था-निश्चित नहीं कि उस पर मुकदमा चलाया गया था, लेकिन उसे किसी खाते में रखा गया था।

मैं डरहम डीए पर उस उपद्रव पर अधिकांश दोष डालता हूं, और हास्यास्पद रूप से अयोग्य/स्वयं सेवा जांच। आरोप लगाने वाली मानसिक समस्याओं से ग्रस्त एक नशेड़ी थी, जब वह लैक्रोस हाउस में थी। क्या पुलिस को बयान लेना चाहिए था और जांच करनी चाहिए थी-बिल्कुल। क्या एक सक्षम जांच के बाद स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट होनी चाहिए-हां।

डीए निफोंग को अपने कार्यों के लिए समय देना चाहिए था।

मैंने पहले पैराग्राफ में आरोप लगाया था ......

ड्यूक लैक्रोस टीम एक दुर्लभ मामला था लेकिन साथ ही उन्होंने सचमुच अपने घर की पार्टी में भाग लेने के लिए स्ट्रिपर्स को किराए पर लिया। कूद से एक महान कॉल नहीं था।

सौभाग्य से तीनों आरोपियों के लिए उन्हें आरोप के लिए काफी अच्छा भुगतान किया गया था।

हम सभी को याद दिलाएं कि यदि आप या आपके किसी प्रिय व्यक्ति को आपके जीवन के एक इंच के भीतर ही पीटा जाता है, तो उसी ऊर्जा को बनाए रखें। हम ड्यूक लैक्रोस लड़कों को तब तक याद रखना सुनिश्चित करेंगे जब तक कि आप दोषी को दोषी नहीं ठहरा सकते।

स्वर्ग में आराम करो, सात

खैर मेरा मतलब है कि यह अमेरिकी तरीका है, मैंने हमेशा सोचा कि यह दोषी साबित होने तक निर्दोष था। यह एक तरह की विडंबना है कि कैसे मीटू आंदोलन ने इसे बदतर बना दिया है। औरत हमेशा सही होती है और अगर बार में कोई लड़का लड़की को बदसूरत प्रहार करता है तो यह उसकी #metoo कहानी है और बलात्कार के समान ही फेंक दी जाती है। यह नहीं कह रहा कि यह लड़की बातें कर रही है, लेकिन मैं अभी तक किसी को भी दोषी नहीं ठहराऊंगा। ड्यूक लैक्रोस मामला वास्तव में एक आकर्षक केस स्टडी है क्योंकि यह सब फिर से साइकिल चलाना है जहां दुनिया के रूथ शीहान एक तरफ सुनते हैं और यह लोगों के दोषी हैं

ड्यूक लैक्रोस मामला वास्तव में एक आकर्षक केस स्टडी है क्योंकि

बीसी यह उन पुरुषों को देता है जो यौन उत्पीड़न के आँकड़ों से अनभिज्ञ हैं। विश्व स्तर पर तीन में से एक महिला अपने जीवनकाल में घरेलू या यौन हिंसा का अनुभव करेगी, लेकिन आइए एक ऐसी घटना के बारे में बात करते हैं जो 15 साल पहले हुई थी जैसे कि यह "तुलनीय" हो।

गंभीरता से आप में से कुछ "पुरुष भी" यहाँ के लोग मुझे बीमार करते हैं। सब कुछ एक कमबख्त पीड़ित ओलंपिक नहीं है, एक पुरुष होने के विशेषाधिकार को स्वीकार करें जो आपको देता है: आपके यौन उत्पीड़न की संभावना 10x कम है और गलत तरीके से आरोपित होने की आपकी संभावना आपकी महिला समकक्षों की तुलना में 50x कम है यौन उत्पीड़न की संभावना

स्वर्ग में आराम करो, सात

इतना दोषी जब तक निर्दोष साबित नहीं हो जाता, यही वह दुनिया है जिसमें मैं रहना चाहता हूं

यह स्पष्ट रूप से इस पोस्टर के साथ इतना भावनात्मक मुद्दा है कि वह इस पर उचित तरीके से चर्चा नहीं कर सकता है। पोस्टिंग में सभी "चर्चा" शब्द स्पष्ट हैं और वास्तव में आगे संलग्न होने का कोई कारण नहीं है, दिल दिमाग का प्रभारी है और शायद व्यक्तिगत अनुभवों के कारण।

शनि

आँकड़ों और जोश को देखते हुए, वे शायद शिकार हैं। मेरी अपनी पत्नी का यौन उत्पीड़न किया गया था, इसलिए मैं सहानुभूति रख सकता हूं। इस विषय पर चर्चा करते समय मेरी एकमात्र योग्यता उत्तरजीवी शब्द का आकस्मिक उपयोग है। तकनीकी रूप से कहें तो, अभी भी सांस लेने वाला हर व्यक्ति उत्तरजीवी है। सभी पीड़ितों को उत्तरजीवी के रूप में लेबल करने का प्रयास उन महिलाओं को नुकसान पहुंचाता है जो वास्तव में एक घातक हमले से बची हैं। मुझे लगता है कि एक और पोस्टर जो संवाद करने की कोशिश कर रहा था, वह उसी तर्ज पर था - बट पर चुटकी की रिपोर्ट करना जो आपकी गोपनीयता का उल्लंघन करता है, को उस हमले से नहीं जोड़ा जाना चाहिए जिससे आपके जीवन को खतरा हो।

हम्म

निर्दोष साबित होने तक इतना दोषी

आपको एहसास होता है कि जब एक महिला कहती है कि एक्स व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया है, तो वह खुद आपके तर्क से अपराध / बदनामी का अपराध कर रही है, है ना? आखिर इस बोर्ड पर कुछ लोगों के अनुसार एक झूठ बोलने वाली महिला बेहद खतरनाक होती है

दुनिया ब्लैक एंड व्हाइट नहीं है फिर भी फैसले हैं। किसी आरोप को केवल इसलिए नज़रअंदाज करना क्योंकि वह किसी दोषसिद्धि में परिवर्तित नहीं हुआ है, खतरनाक है। आम जनता को उस महिला पर विश्वास क्यों नहीं करना चाहिए जो सांख्यिकीय रूप से सच कह रही है?

स्वर्ग में आराम करो, सात

तो क्या हमें सिर्फ आंकड़ों के आधार पर विश्वास करना चाहिए? इतना घटिया तर्क यार। कारण आप गुमनामी में क्यों उतर रहे हैं। अगर हम लोगों को सिर्फ इसलिए दोषी ठहराते हैं क्योंकि आंकड़े ऐसा कहते हैं तो हमें बहुत से लोग मिलते हैं जो दूसरों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हैं। आप इस दावे के आधार पर दोषी नहीं ठहरा सकते कि आंकड़े शायद इसे सच कहते हैं। यह बिल्कुल मूर्खता है। यौन उत्पीड़न के और भी बहुत से दावे होंगे क्योंकि एक व्यक्ति दूसरे को पसंद नहीं करता है और यह अब उनसे छुटकारा पाने का एक आसान तरीका है यदि हम आँख बंद करके यह कहते हैं कि आंकड़े इसे दोषसिद्धि के प्रमाण के रूप में साबित करते हैं।

फिर से, आप ऐसे बात करते रहते हैं जैसे आप जूरी में हों। "दोषी साबित होने तक निर्दोष" जूरी के उन सदस्यों के लिए है। हम "दोषी" नहीं करते हैं। आप या मैं किसी व्यक्ति के अपराधबोध में विश्वास करके किसी की स्वतंत्रता नहीं छीन लेते।

हालांकि, हम सभी को आरोपों से अनभिज्ञ होने पर जोर देना वास्तव में पीड़ितों के आगे आने और न्याय प्राप्त करने/प्राप्त करने पर एक ठंडा प्रभाव डालता है। यही "महिलाओं पर विश्वास" के बारे में है। कई बार अगर कोई महिला यौन उत्पीड़न के बारे में सामने आती है तो वह सच कह रही होती है। यह स्वचालित रूप से एक दोस्त को दोषी नहीं ठहराना चाहिए, लेकिन यह भी "सिद्ध होने तक कोई फर्क नहीं पड़ता"

स्वर्ग में आराम करो, सात

वह गुमनामी में मतदान कर रहा है क्योंकि इसमें ज्यादातर गोरे लोग शामिल हैं। गोरे लोग जिन्हें यह नहीं पता कि वह उनके बारे में नहीं बोल रहे हैं, बल्कि उन पुरुषों के बारे में हैं जिन्होंने किसी का यौन उत्पीड़न किया है।

पूर्व राष्ट्रपति पर तीस से अधिक महिलाओं ने आरोप लगाया था और अमेरिका ऐसा था जैसे 'वे सब झूठ बोल रहे हैं ...'

बकवास बढ़ाओ। अपने दिमाग का प्रयोग करें।

हां, कुछ पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। लेकिन 30% महिलाओं ने किसी न किसी स्तर पर हमले का सामना किया है।

आशा है कि आप सभी चर्च जाने वाले नहीं हैं।

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मुझसे ऐसा करवा रहे हैं, लेकिन... ये सारे आरोप कब सामने आए? ओह ... मुझे पता है कि कब ...

भी, उनको क्या हुआ? उनमें से कुछ आता है?

यदि आप चाहें तो आप अपने नस्लवादी, सेक्सिस्ट अत्याचार को जारी रखें।

"चलो, b!tches के बेटे! क्या आप हमेशा के लिए जीना चाहते हैं?" -- डैन डेली, WWI

बिल्कुल गनर ... उन पर भी आरोप लगाया गया था और अभी भी एक नस्लवादी होने का है ... अजीब बात है कि उनके करियर में शायद 100,000 से अधिक कर्मचारी थे और कार्यालय के लिए दौड़ने का फैसला करने से पहले कभी भी उनके बारे में इस तरह के आरोप नहीं लगाए गए थे। .

इस तरह विजेता खेलते हैं। हम दूसरे आदमी को समझाते हैं कि वह सभी सही कदम उठा रहा है।

योग्य, फिर भी वे सभी आगे आए जब वह दौड़ रहा था या राष्ट्रपति बन गया, ऐसा लगता है कि आपको अपने कमबख्त दिमाग का उपयोग करना चाहिए। आप वास्तव में वहां लाल झंडा नहीं देखते हैं?

मैं और ब्रह वास्तव में राजनीतिक रूप से आमने-सामने नहीं हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं यहां एक ही मानसिकता के हूं।

जैसे ही मैंने पुरुष विशेषाधिकार को स्वीकार करने का उल्लेख किया, मुझे पता होना चाहिए था कि यह कहीं नहीं जा रहा था।

मेरी पैंट में मेरा जॉयस्टिक मुझे यौन उत्पीड़न की संभावना 10 गुना कम कर देता है, मैं इस तथ्य के लिए आभारी हूं लेकिन इससे अनजान नहीं हूं।

स्वर्ग में आराम करो, सात

यह स्थान चला गया, आपको बस स्थान पसंद नहीं आया।

शनि

आप क्या चाहते हैं कि हम स्वर्ग में चिल्लाएं कि मुझे एक आदमी क्यों बनाया गया था, यह इतना उचित नहीं है और मैं बहुत ही विशेषाधिकार प्राप्त हूं कि मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी और अपने समय का 100% अपने विशेषाधिकार पर ध्यान केंद्रित किया। आपका तर्क उन जगहों पर चला गया जहाँ आप नहीं जाना चाहते थे क्योंकि आप यह महसूस करने में विफल रहते हैं कि किसी ने आपके आँकड़ों पर विवाद नहीं किया है, हम सभी ने स्पष्ट तथ्य को स्वीकार किया है कि आप आंकड़ों पर लोगों को दोषी नहीं ठहराते हैं मेरा मतलब है कि यदि आप यह नहीं समझ सकते हैं कि तर्क कितना त्रुटिपूर्ण है मुझे यकीन नहीं है कि आपको और क्या बताना है

कोई नहीं कह रहा है कि महिला झूठ बोल रही है मुझे वह नहीं मिला जो आप नहीं समझते। हम सब सिर्फ इतना कह रहे हैं कि इस देश के मुख्य स्तंभों में से एक दोषी साबित होने तक निर्दोष है और ऐसा ही होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इस साइट पर आरोपों की अनदेखी कर रहा है, लेकिन आपका तर्क पूरी तरह से पीछे की ओर है क्योंकि आप लोगों को जेल में फेंकना शुरू नहीं कर सकते, उन्होंने कहा कि यह एक विनाशकारी मिसाल कायम करने के लिए होगा। इसलिए मैंने कहा कि ड्यूक बलात्कार का मामला एक आकर्षक केस स्टडी है क्योंकि यह दिखाता है कि आपको लोगों को कभी भी दोषी क्यों नहीं ठहराना चाहिए क्योंकि उन्होंने कहा था और मुझे पता है कि आंकड़े कहते हैं कि अधिकांश समय महिला सही होती है तो क्या हुआ अगर एक भी व्यक्ति है एक झूठे दावे के लिए दोषी ठहराया गया जो कि एक पूर्ण उपहास है और हमारी कानूनी प्रणाली को जिस तरह से स्थापित किया गया है, उसे क्यों स्थापित किया गया है

कानूनी अदालतें और जनमत की अदालत बहुत अलग जानवर हैं। कोई भी जनता की प्राकृतिक धारणा को कानूनी ढांचे में ढाल नहीं सकता है, आप केवल कानूनी परिणाम को तभी स्वीकार कर सकते हैं जब सिस्टम सब कुछ ठीक कर दे। उदाहरण के लिए- क्या मैं इस बात को स्वीकार करता/करती हूं कि DeShaun Watson एक सजायाफ्ता अपराधी नहीं है? बिल्कुल। क्या मैं अब भी उसे एक परव के रूप में देखता हूं? बिल्कुल।

यह वही है जो मुझे मिल रहा है, अतिरिक्त चेतावनी के साथ कि "दोषी साबित होने तक निर्दोष" केवल तभी लागू होता है जब आप सचमुच किसी व्यक्ति की स्वतंत्रता को छीन रहे हों। यह एक मानक है जो आभासी निश्चितता की आवश्यकता के उचित संदेह मानक के साथ हाथ से जाता है कि व्यक्ति ने इसे (99%) किया।

OJ ने CIVIL अदालत में एक अलग मानक के माध्यम से नरक में मुकदमा चलाया: सबूतों की प्रधानता। 50.00001% संभावना है कि आपने ऐसा किया है: हमारी अपनी कानूनी प्रणाली के लिए सार्वजनिक रूप से देयता घोषित करने और वित्तीय दंड या अन्य उपाय को ठीक करने के लिए बस इतना ही आवश्यक है।

यहां तक ​​​​कि हमारी सिविल कोर्ट प्रणाली को अधिक पूर्वव्यापी होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, सभी पक्षों को समान मानता है, और किसी भी प्रकार के पूर्वाग्रह को मानने में असमर्थ है, जिसमें हम "सामान्य ज्ञान" का लेबल लगा सकते हैं, जब जो शमो की राय के साथ तुलना की जाती है। तो जनता की धारणा की अदालत में किसी आरोपी को संदेह का हर लाभ क्यों दिया जाना चाहिए?

स्वर्ग में आराम करो, सात

मैं इस स्ट्रिंग को कुछ समय से पढ़ रहा हूं और आपके दृष्टिकोण से चिंतित हूं, विशेष रूप से इस टिप्पणी में अंतिम वाक्य/प्रश्न। अब जब हम सोशल मीडिया की दुनिया में रहते हैं, जहां इंटरनेट पर कुछ भी कहा जा सकता है, हमेशा के लिए रहने के लिए ... आप जनता की राय के न्यायालय में सजा के साथ ठीक हैं? बेगुनाही या अपराध साबित करने के लिए कोई परीक्षण नहीं के साथ। इस तरह कई प्रतिष्ठा बर्बाद हो गई है और आप इसके साथ ठीक हैं? अंतिम टिप्पणी इससे पहले कि मुझ पर "विषाक्त" पुरुष होने का आरोप लगाया जाए, मैं एक महिला हूं।

मैं अभी आया हूँ....

एनसी वूल्वरिन के बारे में खुद से बेहतर यह नहीं कह सकता था कि क्या शानदार पोस्ट है?

आप जनमत की अदालत में दोषसिद्धि के साथ ठीक हैं? बेगुनाही या अपराध साबित करने के लिए कोई परीक्षण नहीं के साथ

मैं विल स्मिथ के मुकदमे से चूक गया लेकिन मुझे पता है कि उसने क्रिस रॉक पर हमला किया था। आप, जनता को, तथ्यों को प्रस्तुत करते समय परिस्थितियों को आंकने का अधिकार है। अपने आप अपराध बोध या बेगुनाही मान लेना अदालत कक्ष के बाहर काम नहीं करता है। सभी परिदृश्य अद्वितीय हैं और उन्हें तथ्य पैटर्न के आधार पर आंका जाना चाहिए।

यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिस पर आरोप लगाया गया है, तो सबूत पेश करें या कम से कम इसके विपरीत लगातार बयान दें।

यहां के लोग ऐसा व्यवहार करते हैं, भले ही वह आदमी 100% चुप हो जाए कि सजा के क्षण तक सहमति मान ली जानी चाहिए। यही मैं पीछे धकेल रहा हूं

स्वर्ग में आराम करो, सात

अब आपकी दुनिया में यह आरोपी का कर्तव्य है कि वह नकारात्मक साबित करने के प्रयास में "सबूत" पेश करे? उसने कहा/उसने कहा स्थिति में कोई ऐसा कैसे करता है? महिला मन की स्थिति सीमा से बाहर है, उसका पिछला इतिहास सीमा से बाहर है, वास्तव में क्या सबूत है कि एक आरोपी उपस्थित हो सकता है? "मैंने उस महिला के साथ सेक्स नहीं किया" आपके लिए काफी अच्छा है?

शनि

"नकारात्मक साबित करें" तो अब आप एक स्ट्रॉमैन बना रहे हैं? आप किस नकारात्मक बात की बात कर रहे हैं, यौन गतिविधि या सहमति की कमी?

मैंने कभी नहीं कहा कि इनमें से कोई भी आम जनता के लिए इन मामलों पर निर्णय लेने की सीमा से बाहर था। यह सब सबूत है। हमारे पास कोई नियम 4 प्रमाणिक नियम नहीं हैं।

और हां "मैंने उसके साथ यौन संबंध नहीं बनाए" पूर्ण चुप्पी की तुलना में एक बेहतर प्रतिक्रिया है (एक आपराधिक बचाव वकील एक दोषी ग्राहक को क्या सलाह देगा)।

अगर कोई दोस्त किसी महिला पर बलात्कार का आरोप लगाने के जवाब में कुछ नहीं कहता है, तो वह बेगुनाही की धारणा का हकदार क्यों है?

स्वर्ग में आराम करो, सात

फिर से, आप जूरी में सेवा करने में सक्षम नहीं हैं, कृपया साक्षात्कार के दौरान न्यायाधीश को अपने विश्वास प्रणाली के बारे में बताएं। कानूनी व्यवस्था में शामिल होने के नाते, क्या आप यह सुझाव देते हैं कि अपराध के आरोपी लोग प्रेस को साक्षात्कार दें।

शनि

क्या आप सुझाव देते हैं कि अपराध के आरोपी लोग प्रेस को साक्षात्कार दें

यह वास्तव में ग्राहक पर निर्भर है, है ना? आम तौर पर साक्षात्कार देने से आपके मामले को नुकसान पहुंचता है: आप फिसल सकते हैं और असंगत विवरण दे सकते हैं, यहां तक ​​​​कि निर्दोष रूप से भी।

हालाँकि, यह अक्सर एक कथा का सामना करने का एकमात्र तरीका होता है, और वास्तव में निर्दोष के पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं होता है।

स्वर्ग में आराम करो, सात

आम तौर पर साक्षात्कार देने से आपके मामले को नुकसान पहुंचता है: आप फिसल सकते हैं और असंगत विवरण दे सकते हैं, यहां तक ​​​​कि निर्दोष रूप से भी।

हालाँकि, यह अक्सर एक कथा का सामना करने का एकमात्र तरीका होता है, और वास्तव में निर्दोष के पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं होता है।

सुनो तुम क्या कह रहे हो। "निर्दोष लोग असंगत बातें कह सकते हैं" लेकिन "उन्हें बोलना चाहिए क्योंकि निर्दोषों के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है"

खुशी है कि आप मेरे वकील नहीं हैं।

आप स्पष्ट रूप से इस मुद्दे से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और कुछ दिनों के लिए कीबोर्ड से दूर हो जाना चाहिए।

हाँ, निर्दोष लोग गलतियाँ कर सकते हैं।

यदि आप नहीं समझते हैं कि जोखिम होता है और प्रत्येक परिणाम के लिए उपचारात्मक निश्चितता की अपेक्षा करता है: कोई भी आपका वकील नहीं बनना चाहता

स्वर्ग में आराम करो, सात

क्या आप अभी भी उस तरह से नाराज हैं जैसे प्राथमिक विद्यालय में आपको हमेशा उस बच्चे के बाद चुना जाता था जिसके दोनों पैरों पर फ़ॉरेस्ट गंप ब्रेसिज़ था?

इस तरह विजेता खेलते हैं। हम दूसरे आदमी को समझाते हैं कि वह सभी सही कदम उठा रहा है।

इतना भोला, अच्छा अर्थ मुझे लगता है लेकिन इतना गलत।

शनि

आप एक वकील हो सकते हैं- लेकिन आप स्पष्ट रूप से एक आपराधिक बचाव वकील नहीं हैं। आपको यह दिखावा करने से बचना चाहिए जैसे आप जानते हैं कि एक आपराधिक बचाव वकील क्या करेगा।

योग्य यह वास्तविक जीवन स्वच्छता है। कहते हैं कि वह जानता है कि स्मिथ पर हमला किया जाएगा क्रिस रॉक नो शिट यह लाइव टीवी पर था, मेरे भगवान बस रुक जाओ। काश, मुझे पता होता कि तुम कहाँ रहते थे, मेरे पास अभी एक लड़की होती और पुलिस को बुलाती और कहती कि उस पते पर एक आदमी ने उसके साथ मारपीट की और आपके तर्क से आप दोषी होंगे

फिर आप पवन चक्कियों पर झुक रहे हैं और इस धागे में लगभग हर पोस्ट को पूरी तरह से गलत समझ रहे हैं।

एन आर्बर में ब्रेंडन गिबन्स युग के रंग।

स्नातक और स्नातक स्कूल के खर्चों के भुगतान में मदद के लिए आरए और हॉल निदेशक के रूप में काम करते हुए 6 साल बिताए। सबसे पहले, शराब व्यावहारिक रूप से हर शारीरिक शोषण, यौन शोषण, लड़ाई, बर्बरता और मौत (नींद में उल्टी हुई युवा लड़की) में शामिल थी। एथलीट समस्या की एक बड़ी मात्रा थे लेकिन खेल से भिन्न थे। सबसे खराब ... कोई सवाल ही नहीं फुटबॉल खिलाड़ी रक्षा से आने वाले सबसे आक्रामक हैं। सबसे बड़े बेवकूफ बेसबॉल खिलाड़ी थे ... बहुत सारे गुंडा प्रकार जो चीजों को तोड़ने पर केंद्रित थे। बास्केटबॉल खिलाड़ियों के साथ कोई समस्या याद नहीं आ रही है। वे आम तौर पर पीछे कई महिलाओं के साथ इमारत में चले गए और अपने खरपतवार से प्यार करते थे।

सलेमबकी

बहुत ही निराशाजनक अगर सच है। मुझे पता है कि यह एक जटिल और बहु-तथ्यात्मक मुद्दा है, लेकिन ऐसा लगता है कि घर में अच्छे पिताओं की कमी है। सहमत हूं कि फुटबॉल में बलात्कार की समस्या है लेकिन दुर्भाग्य से यह निश्चित रूप से फुटबॉल के लिए विशिष्ट नहीं है।

"अगर पेड़ चिल्ला सकते हैं, तो क्या हम उन्हें काटने के बारे में इतने लापरवाह होंगे? हम, अगर वे हर समय चिल्लाते रहे, बिना किसी अच्छे कारण के। ”
-जैक हांडी

ऐसा लगता है कि इसके साथ एक एनसीएए जांच जुड़ी होनी चाहिए, या क्या यह आपकी ट्राफियों को टैट्स के लिए व्यापार करने या अपने सलाहकार के पीओएस पोते को अपनी नौकरी पर तीसरा मौका देने जैसा गंभीर नहीं है?

NCAA कभी भी ZS गाथा IIRC में शामिल नहीं था

स्वर्ग में आराम करो, सात

यौन अपराधों पर मुकदमा चलाना और उन्हें दंडित करना एनसीएए का काम नहीं है (और नहीं होना चाहिए) - इसलिए हमारे पास पुलिस, अदालतें और जेल हैं।

वे उन्हें शीर्षक 9 के उल्लंघन के लिए दंडित कर सकते हैं

एलएसयू मूल रूप से ऐसी ही स्थिति में छूट गया... लेख नहीं पढ़ सकता - पे वॉल

आपको क्या लगता है कि सैन डिएगो राज्य के अधिकारियों को क्या करना चाहिए? मैंने कल सैन डिएगो टाइम्स का लेख और कुछ बिंदु पढ़े।

1) सैन डिएगो पुलिस विभाग दिन 1 से जांच कर रहा है और औपचारिक रूप से विश्वविद्यालय से तब तक जांच नहीं करने के लिए कहता है जब तक कि वे समाप्त नहीं हो जाते। पुलिस विभाग उनकी आपराधिक जांच के साथ समाप्त नहीं हुआ है।

2) यह कैंपस के बाहर हुआ और पीड़िता सैन डिएगो की छात्रा नहीं है और न ही उसकी पहचान सैन डिएगो राज्य के अधिकारियों को पता है।

3) सैन डिएगो राज्य को प्रदान की जाने वाली एकमात्र जानकारी किसी ऐसे व्यक्ति की गुमनाम रिपोर्ट थी जो पार्टी में मौजूद नहीं था।

4) गुमनाम रिपोर्ट में नामित एकमात्र फुटबॉल खिलाड़ी, जिसने स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, अब किसी भी विश्वविद्यालय की जांच में सहायता करने के लिए बाध्य नहीं है।

पुलिस को अपना काम करने दें।

जेबी

परिसर में हमला पीड़ित सबसे अच्छी बात यह है कि जल्दी से शहर के पीडी के साथ एक रिपोर्ट दर्ज करें, न कि परिसर पुलिस के साथ, और जितनी जल्दी हो सके विश्वविद्यालय के नौकरशाही के हाथों से स्थिति प्राप्त करें। डॉर्म में हो भी जाए तो पहले सिटी पीडी के पास जाएं!

बिगरेड सही है। और स्पष्ट रूप से बलात्कार की समस्या कॉलेज फुटबॉल के लिए विशिष्ट नहीं है। विंट एंड रीप को कुछ साल पहले ही टीम से बर्खास्त कर दिया गया था। मैं अपनी बेटी को - अगर वह कॉलेज जाती है - स्वेच्छा से काम करने, या फ़ुटबॉल टीम के साथ बातचीत करने से हतोत्साहित करती हूँ। कुछ सपोर्ट स्टाफ युवा महिलाएं हैं। अपने आप को ऐसी संवेदनशील स्थितियों में न डालें। यह शिकार-दोषी नहीं है। यह जोखिम शमन है।

हम्म

11W कमेंट बोर्ड के लिए बढ़िया विषय (#sarcasm) क्या हम इसे ओहायो स्टेट फ़ुटबॉल में रख सकते हैं?

शांत रहो - सब ठीक है।

बलात्कार पर अधेड़ उम्र के पुरुषों की राय पढ़ने के लिए फुटबॉल मंच पर आने जैसा कुछ नहीं है।

निष्पक्ष होने के लिए, इस मामले में केवल शीर्षक को पढ़कर कोई भी यह मान सकता है कि फुटबॉल-केंद्रित चर्चा का पालन करने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा। साथ ही, कम से कम एक महिला ने टिप्पणी की तो वह है।

"अगर पेड़ चिल्ला सकते हैं, तो क्या हम उन्हें काटने के बारे में इतने लापरवाह होंगे? हम, अगर वे हर समय चिल्लाते रहे, बिना किसी अच्छे कारण के। ”
-जैक हांडी

मुझे याद है कि रिप और वॉट्स की सार्वभौमिक रूप से निंदा नहीं की गई थी, यहां दूसरी बार आरोपों को सार्वजनिक किया गया था।

फास्ट फॉरवर्ड 1.5 साल और "सभी तथ्यों की प्रतीक्षा करें" कथाएं हर जगह हैं। किया बदल गया? क्या कोई हाई प्रोफाइल हाल ही में ओहियो आया है?

स्वर्ग में आराम करो, सात

रिप एंड विंटर*

स्वर्ग में आराम करो, सात

मैंने उनके मामलों का पालन नहीं किया है; क्या वे इस समय जेल में हैं?

शनि

नहीं, उनके मामले अभी भी सक्रिय हैं।https://fcdcfcjs.co.franklin.oh.us/CaseInformationOnline/caseSearch?56Zs...आपके प्रश्न ने मेरी दिलचस्पी जगाई, इसलिए मैंने उनके नामों पर गुगली की और पाया कि रीप के बारे में यह लेख फ्रैंकलिन काउंटी अदालती मामलों के लिंक के साथ पोर्टल में प्रवेश कर रहा है।https://www.si.com/college/ohiostate/football/ohio-state-football-former...

फास्ट फॉरवर्ड 1.5 साल और "सभी तथ्यों की प्रतीक्षा करें" कथाएं हर जगह हैं। किया बदल गया? क्या कोई हाई प्रोफाइल हाल ही में ओहियो आया है?

मुझे पता नहीं, यार। मैं ब्राउन के प्रशंसकों को वाटसन चीज़ से संबंधित पाखंडियों के रूप में डुबोना पसंद करूंगा (मुझे लगता है कि यह संदर्भ है)। लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहाँ क्या हो रहा है।

यह प्रतिक्रियाओं का सटीक मिश्रण है जिसकी मुझे उम्मीद है कि 11Wers की संभावित संरचना को देखते हुए - जैसे, आयु, क्षेत्र, राजनीतिक संबद्धता, और अन्य जनसांख्यिकी। सभी अनुमानित हैं (उदाहरण के लिए, सभी तथ्यों की प्रतीक्षा करें, हर कहानी के दो पहलू हैं, लड़के लड़के होंगे, समाज चरमरा रहा है, जबरन बधिया = अच्छा, आदि)

कॉलेज फ़ुटबॉल में बलात्कार की समस्या है

शायद यह एक समस्या है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि समस्या इस विशेष अपराध के लिए विशिष्ट है। वे कानून के साथ बहुत परेशानी में पड़ जाते हैं और मैं शर्त लगाता हूं कि इसका एक अच्छा हिस्सा गलीचे के नीचे बह जाता है। D1 कॉलेज फ़ुटबॉल एक उच्च दांव, उच्च दबाव, लाइन पर बहुत सारे पैसे के साथ काम है जो कोचों को एथलीटों की भर्ती के लिए लुभाता है जो हमेशा सबसे अच्छी पृष्ठभूमि से नहीं आते हैं जो कि जीवन में डाल दिए जाने पर परेशानी में पड़ने की अधिक संभावना है। कॉलेज परिसर में कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी और वहां जो कुछ भी होता है। यह रियलिटी टीवी शो द अल्टीमेट फाइटर को देखने और पेशेवर सेनानियों के झुंड से एक-दूसरे से लड़ने की उम्मीद नहीं करने जैसा है, जब उनके पास अभ्यास के बाद बैठने और पीने के अलावा कुछ नहीं होता है।

बिना सबूत के जो कहा जा सकता है उसे बिना सबूत के खारिज किया जा सकता है।

क्या शीर्षक IX केवल एक विश्वविद्यालय (छात्रों और कर्मचारियों) से जुड़े लोगों या विश्वविद्यालय द्वारा स्वीकृत कार्यक्रमों के बीच बातचीत से संबंधित नहीं है? मुझे याद है कि जब ज़ैक स्मिथ को निकाल दिया गया था, तब शीर्षक IX की जांच के लिए कॉल किया गया था, लेकिन यह लागू नहीं हुआ क्योंकि इनमें से कोई भी शर्त पूरी नहीं हुई थी।

फिर भी, यह परेशान करने वाला है कि सैन डिएगो राज्य के अधिकारियों ने लगभग पूरे स्कूल वर्ष के लिए कुछ भी नहीं किया है। यह विश्वास करना कठिन है कि वे परिसर को सूचित करने और छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ उपाय करने के लिए पुलिस के साथ समझ में नहीं आ सके। मुझे संदेह है कि वे खराब प्रचार से अधिक चिंतित हैं।

जब अर्बन को सामान के बारे में पता था या नहीं पता था, इस बारे में पूरी तरह से विवाद था, बी / सी यह ज्ञात था कि टीओएसयू का शीर्षक IX समन्वयक वह व्यक्ति था जिसने स्मिथ की गिरफ्तारी के बारे में पहले शहरी से संपर्क किया था।

कॉलेज फ़ुटबॉल में बलात्कार की समस्या है? कोशिश करो लड़के…।
 

शीर्षक IX का इस तरह के मामले में कोई स्थान नहीं होना चाहिए, भले ही इस पर आपकी राय कहीं और हो। महाविद्यालयों को किसी भी प्रकार की जांच, न्यायालय की कार्यवाही आदि का संचालन नहीं करना चाहिए।

अपने निर्णय का उल्लेख नहीं करने के लिए कि किसी अपराध को सुलझाने के लिए 8 महीने पर्याप्त हैं, किसी भी बातचीत में कोई सार या मूल्य नहीं जोड़ता है। खासकर जब से रेप को साबित करना इतना मुश्किल हो सकता है।

"चलो, b!tches के बेटे! क्या आप हमेशा के लिए जीना चाहते हैं?" -- डैन डेली, WWI

एल एंड ओ एसवीयू पर यह आमतौर पर एक घंटे के भीतर हल हो जाता है। और वे असली पुलिस वाले भी नहीं हैं।

कमजोर पुरुष मानस क्षतिग्रस्त हो रहे हैं - जाँच करें

ड्यूक लैक्रोस संदर्भ - चेक

दोषी साबित होने तक निर्दोष - जाँच करें।

आप सब सही नाटक चला रहे हैं। आप पर अच्छा है अगर नॉटबक्सपार्टी, मैं आम तौर पर कभी-कभी आपका सबसे बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन आप सही बात कर रहे हैं।

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

यह जानकर खेद है कि चर्चा में जोड़ने के लिए आपके पास वास्तविक मूल्य का कुछ भी नहीं है।

IFNot के अलावा कोई भी नहीं, लेकिन आप यहां भी उन पर हमला नहीं कर रहे हैं। मुझे क्या खास बनाता है कि इसे प्रतिक्रिया मिलती है?

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

यह शायद इस धागे पर कमेंट्री को बंद करने का समय है, क्योंकि यह अक्सर पोस्टरों के बीच कलह और क्षुद्र अपमान के लिए समर्पित है जो एक-दूसरे की राय की परवाह नहीं करते हैं। केवल मेरे दो सेंट्स।

किसी को किसी की राय की परवाह नहीं करनी है। यह धारणा है कि अलग राय ठीक है और असहमत होना ठीक है। आम तौर पर यह सच है, लेकिन इस धागे के आधे हिस्से में से किसी भी बयानबाजी का सम्मान या देखभाल करने की आवश्यकता नहीं है। मुझे स्त्री-विरोधी विचारों की परवाह करने की ज़रूरत नहीं है और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि यहाँ कम से कम कुछ लोग भी नहीं हैं।

इस धागे से निकलने वाली आधी बकवास ध्यान या सम्मान के लायक नहीं है। जब भी इस तरह के मामले सामने आते हैं, तो इस बोर्ड के सबसे खराब हिस्से सामने आ जाते हैं। जरूर। ठीक उसी सूत्र के साथ।

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

सहमत एडमिरल, जबकि समझ में आता है, इस धागे में बुद्धि पर बहुत अधिक भावना है और इसे मरने का समय है। खासकर जब से OSU खिलाड़ी इस स्थिति में शामिल नहीं हैं और यह कार्यक्रम को प्रभावित नहीं करता है।

शनि