एनसीएएएफ और एक निर्वासन मॉडल

सभी टिप्पणियाँ दिखाएं

मुझे लगता है कि टैंकिंग के लिए एक निरुत्साह के रूप में प्रो लीग में निर्वासन बेहतर काम करता है। कुछ कार्यक्रमों के अलावा (कन्सास...ओरेगन स्टेट...नार्थवेस्टर्न ने 70-80 के दशक में क्या किया) मुझे नहीं लगता कि कई स्कूल जानबूझकर अपने कार्यक्रमों को कम रखते हैं। मुझे लगता है कि आप खराब भर्ती वर्षों/चोटों के लिए टीमों को दंडित करेंगे।

प्रो स्पोर्ट्स में हालांकि, मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से समझ में आता है। यह उम्मीद है कि रेड्स क्या कर रहे हैं, या केसी रॉयल्स क्या कर रहे हैं, यह करने के लिए प्रोत्साहन को खत्म कर देगा, जहां वे यह स्वीकार नहीं करेंगे कि उनका जीएम पूरी तरह से अक्षम है और बचपन के पसंदीदा टेडी बियर की तरह उससे चिपके हुए हैं।

यह निश्चित रूप से टैंकिंग के लिए एक निरुत्साह के रूप में काम करता है, लेकिन जैसा कि मैंने मूल पोस्ट में कहा था, अमेरिका में किसी भी पेशेवर लीग के मालिक इसके लिए नहीं जाएंगे। शायद एनसीएए इसके लिए किसी भी तरह से नहीं जाएगा, लेकिन एनसीएए सीएफ़बी पर अपनी मौत की पकड़ खो रहा है।

एक चीज जो मुझे लगता है कि यह निर्वासन मॉडल कर सकता है, वह उन खेलों में जीवन को वापस लाना है जो तेजी से अर्थहीन लग रहे हैं। मध्य-स्तरीय बाउल गेम्स की एक स्लेट की कल्पना करें जिसमें टेक्सास, यूएससी, एलएसयू, पीएसयू, यूएफ, विस्कॉन्सिन, ऑबर्न, मियामी जैसी टीमें शामिल थीं, जो सभी "प्रीमियर" लीग में वापस आने के मौके के लिए खेल रही थीं।

सीएफबी नियमित सत्र समाप्त होने के 4 सप्ताह बाद एनसीएए ने अपने दो सबसे बड़े फुटबॉल खेल आयोजित किए हैं, आईएमओ खुद को कोई एहसान नहीं कर रहा है। उन्होंने ईएसपीएन को प्लेऑफ़ का विज्ञापन करने दिया जैसे कि केवल एक ही टीम जो मायने रखती है वह 4 टीमें हैं "कौन है?"। यदि आप दोस्तों/परिवार के साथ घूमने की पारंपरिक शाम को छोड़ना चाहते हैं, तो नए साल की पूर्व संध्या पर खेल देखने के लिए 4 सप्ताह से अधिक समय पहले कोचिंग परिवर्तन और स्थानांतरण पोर्टलों के बीच आपको 20 बाउल गेम का आहार दें।
एनसीएए ने बाउल गेम को खराब कर दिया है क्योंकि वे नेटवर्क को यह तय करने की अनुमति दे रहे हैं कि किसे कब और कहां खेलना है। नेटवर्क केवल घटनाओं को प्रसारित करने से लेकर घटनाओं के निर्माण तक भी चले गए हैं।

मैं आपकी भावनाओं से सहमत हूं, लेकिन यह एनसीएए नहीं है, यह अनिवार्य रूप से पी 5 स्कूलों के एडी हैं जो नेटवर्क और सीएफ़पी के साथ काम कर रहे हैं ताकि पैसे को अधिकतम किया जा सके।

इस बार ग्यारह अरब। देखिए, जब B1G ने काम किया और ESPN से कहा, "अरे, हमें लगता है कि कुछ टीवी कैमरे मिल सकते हैं और हमारा अपना नेटवर्क हो सकता है, तो खेल में कितनी बेहतर चीजें हुईं।" अचानक सभी को अपना नेटवर्क मिल गया (ठीक है, बिग 12 नहीं) और सभी को अधिक पैसा मिल गया।

B1G और Pac12 और शायद कुछ अन्य लोग कब यह पता लगाने वाले हैं कि हम क्रिसमस से पहले एक शानदार प्लेऑफ़ और सीज़न का अंत कर सकते हैं और इसे करने के लिए नकदी का ढेर बना सकते हैं ?! फिर मिलेंगे

NCAA का प्लेऑफ़ से कोई लेना-देना नहीं है, जो कि 10FBS सम्मेलनों, POWER 5 कॉन्फ़्रेंस और 5 कॉन्फ़्स के ग्रुप द्वारा चलाया जाता है ...

मैं एफबीएस टीमों को किसी भी तरह से यह "निर्वासन" करते हुए नहीं देखता, यह उनके लिए विदेशी है और यह उनके लिए बहुत कुछ हासिल नहीं करता है जो मुझे नहीं लगता और फुटबॉल और अन्य खेलों में पहले से ही एफबीएस के साथ खेलने में निर्वासन है। एफसीएस, डीआईआई, डीआईआईआई। इसके अलावा यह प्रतिद्वंद्विता प्रकार के खेल और सामान्य रूप से खेले जाने वाले कॉन्फिडेंस गेम को दूर करने के लिए लगता है ... मैंने इस बिंदु पर पढ़ना बंद कर दिया है, इसलिए बाद में इस धागे में किसी ने इसे पहले ही लाया होगा ...

सहमत हूं और वर्षों से कह रहा हूं। सोच की इस रेखा के साथ कुछ बिंदु इमो पर होगा।

आइडीके अगर आप हर साल डिमोट करते हैं, लेकिन अगर तीन साल के बाद आपने साबित कर दिया है कि आप नीचे की ओर लटके और खत्म नहीं कर सकते हैं, जो कुछ भी% है और डी 2 की एक टीम है जो शीर्ष पर समाप्त हो गई है जो भी% तीन साल सीधे है तो वे व्यापार कर सकते हैं।

अगर केवल किसी ने एसईसी के पावर प्ले को सालों पहले देखा होगा और कार्रवाई का एक पूर्वव्यापी पाठ्यक्रम सुझाया होगा .....काश

मैं एक के लिए पर्ड्यू को निर्वासित देखना पसंद करूंगा

थोड़ी सी निष्पक्षता बहुत आगे बढ़ सकती है

गलत वर्तनी वाला मिशिगन। ज़ोर-ज़ोर से हंसना

हालांकि यह उनका नाम नहीं है...

थोड़ी सी निष्पक्षता बहुत आगे बढ़ सकती है

मुझे इस विचार का आधार पसंद है लेकिन जैसा कि आपने कहा था कि इसे लागू करना कठिन होगा। इसे विनियमित करने और इसे पूरा करने के लिए शासी निकाय कौन होगा? एनसीएए ने निश्चित रूप से यह साबित नहीं किया है कि उनके पास ऐसा करने की क्षमता है। आप इन सभी विश्वविद्यालयों की खरीद-फरोख्त कैसे करेंगे? आपके द्वारा प्रस्तावित 24 टीमों की पॉड में होने के लिए भाग्यशाली विश्वविद्यालयों द्वारा बहुत सारा पैसा बनाया जाना है, और इससे भी अधिक पैसा जो टीमों को छोड़ दिया गया है उन्हें खो देना है।

निश्चित रूप से चीजों को अधिक प्रतिस्पर्धी और एक प्रशंसक के रूप में देखने के लिए मनोरंजक बनाने में मदद मिलेगी, लेकिन मुझे ऐसा कुछ कभी नहीं मिलता है जो इसे करने के लिए पर्याप्त कर्षण और दिमाग की तरह हो।

p5s विभाजित होने के लिए तैयार हैं ताकि वे अपने स्कूलों में 2 या 3 स्तरीय प्रणाली बना सकें और कुछ समय के लिए समान $ पूल बनाए रख सकें। इसके लिए एकदम सही समय है।

ऐसा मत सोचो कि यह खिलाड़ियों को गेंदबाजी के खेल से बाहर बैठने से रोकेगा जब तक कि सीएफ़पी चैंपियनशिप के लिए नहीं खेलता। सीएफ़पी वास्तव में उनके पास वर्तमान में मौजूद मेट्रिक्स का पालन नहीं करता है, इसलिए मुझे कोई उम्मीद नहीं है कि यह निर्वासन के तहत अलग होगा। साथ ही, क्या हमें भरोसा है कि हर साल सही टीमों को हटा दिया जाएगा? एसईसी अपनी टीमों में से एक को गिराए जाने से रोकने के लिए अपनी शक्ति का प्रयोग करेगा।

नहीं हो रहा है। एसईसी कथित तौर पर शेड्यूलिंग की 1-7 पद्धति की ओर है, इस प्रक्रिया में ऐतिहासिक वार्षिक प्रतिद्वंद्विता खो रहा है।

इससे मुझे विश्वास होता है कि वे स्कूल एक कम प्रतिस्पर्धी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो केवल सीजन के बाद के अवसरों/कटोरे/नीचे की रेखा को अधिकतम करने की परवाह करता है।

स्वर्ग में आराम करो, सात

आपको बस इतना करना है कि स्कूलों को एक ऐसी प्रणाली में शामिल होने के लिए मनाना है जिसमें उनके लिए 0 लाभ हो और किसी बिंदु पर बड़े पैमाने पर वित्तीय नुकसान की उच्च संभावना हो जब उन्हें हटा दिया जाए।

बेशक मुश्किल काम है, लेकिन दूसरी तरफ पैसा है। मुझे लगता है कि एक निर्वासन मॉडल प्रशंसकों की रुचि और सभी स्तरों पर जुड़ाव बढ़ाएगा जो उच्च उपस्थिति और टीवी पर अधिक नेत्रगोलक में अनुवाद करता है। यह पैसे में बदल जाता है, नेटवर्क के लिए अधिक पैसा, प्रायोजकों से अधिक पैसा, और अंततः स्कूलों के लिए अधिक पैसा, और जब पैसा एक तरफ होता है, तो हमेशा बदलाव का मौका होता है।

दुनिया हमेशा शुरुआत में व्यवधान डालने वालों को पीछे धकेलती है। इसे फिर से चरणबद्ध न होने दें।
 

अब इसे जीन स्मिथ को ईमेल करें

निःसंदेह धनवानों के लिए अधिक धन, और उससे भी कम धन तो अब गैरों के लिए।

मुझे पता है कि यह सिर्फ मनोरंजन के लिए है और ऐसा होने का कोई मौका नहीं है लेकिन अटकलें लगाना मजेदार है। कुछ समस्याएं यह हैं कि बिग का सदस्य होने के लिए (जो अनुसंधान और अन्य चीजों के साथ किसी भी फुटबॉल के पैसे को उड़ा देता है) प्रत्येक स्कूल को चुनिंदा खेलों पर एक टीम प्रदान करनी होती है (जो फुटबॉल उनमें से एक है) एक बड़े के लिए उपलब्ध होने के लिए अनुसूची। दूसरा "अधिक पैसा और अधिक आंखें सिर्फ एक अटकलें हैं और तथ्य नहीं हैं। 4 टीम प्लेऑफ़ के साथ जाने का एक कारण यह था कि शोध में कहा गया था कि 2 गेम आंखें एक बड़े प्रतिशत में छोड़ देंगी, इसलिए प्रायोजकों ने पैसे में भारी कमी की (उदाहरण-रोज़ बाउल) बोली 82मिलि से घटकर 45 मिलियन हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि उपस्थिति भी दो के बाद कम हो जाएगी। यह एक मजेदार विचार है लेकिन सकारात्मक धारणाओं को तथ्य के रूप में बनाना जब बहुत अधिक कारक हैं जिन पर आप विचार भी नहीं कर रहे हैं, तो यह ध्वनि शायद इससे बेहतर हो सकती है .

हां, कौन इसके लिए राजी नहीं होगा।

मेरा विचार बिल्कुल। अमेरिकी इतिहास में कितनी बार सोचें कि सत्ता में एक समूह ने स्वेच्छा से उस शक्ति का कुछ हिस्सा बाहरी समूह को छोड़ दिया। वे निश्चित रूप से कुछ और बहुत दूर हैं ...

लेकिन उस टुकड़े को देखकर भी, हालांकि बहुत कम चीजों के होने की 0% संभावना होती है, यह बहुत करीब है। सबसे पहले, सीएफबी की वर्तमान यथास्थिति इसके अगले पुनरावृत्ति को भारी रूप से प्रभावित करेगी - और एक निर्वासन प्रणाली यथास्थिति से उतनी ही दूर है जितनी कोई प्राप्त कर सकता है। दूसरा, एनसीएए और इसके भाग लेने वाले स्कूल "शौकियापन" के एक लिबास को बनाए रखने की सख्त कोशिश कर रहे हैं जो सीएफबी को पूर्ण-भूरे रंग के पेशेवर खेलों से अलग करता है - और निर्वासन प्रणाली अनिवार्य रूप से उस प्रयास को बंद कर देगी। तीसरा, अमेरिका का बड़ा हिस्सा तर्कहीन रूप से हर उस चीज से नफरत करता है जो "अमेरिकी नहीं" है - जिसमें मिडवेस्ट और दक्षिणपूर्व के अनुपातहीन हिस्से शामिल हैं (मूल रूप से, सीएफबी के सबसे लोकप्रिय क्षेत्र - इसलिए तथ्य यह है कि यूरोप में निर्वासन ने काम किया है, यह सुनिश्चित करता है कि यह कभी नहीं होगा यहां कोशिश की जाए।

टीएल; DR, एक निर्वासन प्रणाली एक मजेदार विचार प्रयोग है जो कुछ दिलचस्प परिदृश्यों को जन्म देगा। लेकिन यह कभी नहीं, कभी भी, कभी नहीं होने वाला है।

किसी भी तरह से ईएसपीएन/फॉक्स/सीबीएस ऐसा नहीं होने देंगे। वे ब्रांड के लिए टीवी सौदों में अरबों डॉलर का भुगतान कर रहे हैं, टीम के कैलिबर के लिए नहीं। वे OSU-UM, OSU-PSU, BAMA-AU, UGA-UF, आदि चाहते हैं।

निर्वासन उन खेलों को एक समय में वर्षों तक दूर जाने का जोखिम उठाता है।

"मनुष्यों की घृणा समाप्त हो जाएगी, और तानाशाह मर जाएंगे, और लोगों से ली गई शक्ति लोगों के पास वापस आ जाएगी। और जब तक पुरुष मरेंगे, स्वतंत्रता कभी नष्ट नहीं होगी" - चार्ली चैपलिन

क्यों? क्या प्रीमियर लीग टीमें केवल प्रीमियर लीग टीमें खेलती हैं? "दोस्ताना" क्या है? इसे सम्मेलन और गैर-सम्मेलन खेलों की तरह मानें। प्लेऑफ़ सीडिंग के लिए 8-9 प्रीमियर लीग गेम खेलें और 3 'OOC' गेम्स की अनुमति दें। इसलिए जब मिशिगन को हटा दिया जाता है, तब भी हम उन्हें खेलते हैं। और हम सीजन की शुरुआत में 2 वार्म अप फ्रेंड्स शेड्यूल कर सकते हैं।

उनके पास एफए और काराबाओ कप इन-सीज़न भी है।

मान लें कि यह मॉडल लागू हो गया है, आपके पास एक सप्ताह में 24 टीमें और 12 गेम हैं (कुछ सप्ताह अलविदा के साथ कम होंगे)। आप टीवी के पैसे को कैसे बांट रहे हैं, क्या केवल शीर्ष 24 को शेरों का हिस्सा मिल रहा है और बाकी लोग स्क्रैप के लिए लड़ रहे हैं?

शेड्यूल तैयार करने के लिए आपको किसी प्रकार के शासी निकाय की आवश्यकता होगी। टीमों के पास सात या आठ गेम के घरेलू कार्यक्रम का मौका नहीं होगा जिससे उनके राजस्व में कमी आएगी और निचले स्तर के स्कूल अपने पेचेक गेम से चूक जाते हैं जो उन्हें बचाए रखने में मदद करते हैं। स्कूल अपने बजट की योजना सालों पहले बना लेते हैं, यह मॉडल दीर्घकालिक बजट की किसी भी अवधारणा को नष्ट कर सकता है।

ईएसपीएन ने एसईसी और एसीसी नेटवर्क बनाने में लाखों का निवेश किया है, जबकि हर खेल पर ध्यान केंद्रित करते हुए फुटबॉल टीमें सबसे अधिक गैर-खेल कवरेज चलाती हैं। ईएसपीएन एक सम्मेलन को कवर किए बिना क्या करता है, उनके पास लगभग एक दशक से मौजूदा अनुबंध हैं।

जबकि अवधारणा के खिलाफ नहीं, अंतर्निहित मॉडल यथास्थिति में कुछ बहुत ही असहज बदलाव करेगा।

मुझे लगता है कि शुरू करने के लिए आपको 5 साल की रैंकिंग का औसत निकालना होगा और शीर्ष 25 को बनाए रखना होगा और फिर उसे वहीं से खेलने देना होगा। मैं इसके समर्थन में शत-प्रतिशत हूं। खासकर अगर "सम्मेलनों" को उन खेलों के 8/9 को टियर 1 टीमों के साथ शेड्यूल करने के लिए मजबूर किया जाता है।
 

यह स्पष्ट रूप से फुटबॉल के बाहर कुछ भी ध्यान में नहीं ले रहा है।

"चलो, b!tches के बेटे! क्या आप हमेशा के लिए जीना चाहते हैं?" -- डैन डेली, WWI

पागल मैं इस सटीक मॉडल के बारे में सोच रहा था आज दोपहर एक कार्य यात्रा के लिए मिशिगन के लिए मेरी 5 घंटे की ड्राइव पर। अपने विचारों से प्यार करें और बॉक्स के बाहर की सोच पर वार करें। तो मैं यह लेकर आया था ... "कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़" (या एनसीएए से जो भी अलगाव कहा जाएगा) 2 12 टीम लीग से बनी 3 24 टीम लीग में। यह आपको 72 D1 टीमें देता है। अनिवार्य रूप से शीर्ष 60ish टीमों में अधिक समानता है और नीचे की 60 टीमों में FCS टीमों के साथ अधिक समानता है। मुझे लगता है कि यह टीम सच्चे ईपीएल फैशन में चढ़ सकती है (यह कितना अच्छा होगा यदि जैक्सन सेंट प्रकार रैंकों में वृद्धि हो) लेकिन सादगी के कारणों के लिए एफसीएस और नीचे की 60 डी 1 टीमें कटोरा प्रणाली पर चलती हैं और एनसीएए द्वारा विनियमित होती हैं।
 

शीर्ष 72 टीमों को सीएफ़पी द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। 11 गेम सीज़न, हर टीम एक दूसरे को अपने पॉड में खेलती है। टॉप फोर एडवांस और बॉटम 4 ड्रॉप। पॉड्स में शीर्ष टीमें एक नियमित सीज़न चैंपियनशिप गेम खेलती हैं और उस पॉड के लिए 6 टीम पोस्ट सीज़न प्लेऑफ़ में बाई प्राप्त करती हैं। या हो सकता है कि लीग में प्रत्येक पॉड से दो शीर्ष टीमें (इसलिए प्रत्येक लीग से कुल 4) सीजन समाप्त करने के लिए "चैंपियंस लीग" टूर्नामेंट में खेलती हैं यदि आप असली पागल होना चाहते हैं। शायद एक संरक्षित प्रतिद्वंद्विता खेल है? वर्ष के अंत में उन्हें हटाए जाने की संभावना के साथ यूएम खेलना कितना अच्छा होगा? वैसे भी मजेदार विषय आह शनिवार।

थोड़ी सी निष्पक्षता बहुत आगे बढ़ सकती है

विचार?

आपके पोस्टिंग विशेषाधिकार रद्द कर दिए जाने चाहिए।

दमित काश मैं पुरानी टिप्पणियों को खोज पाता क्योंकि मैं पिछले 4 वर्षों से इस मॉडल का समर्थन कर रहा हूं। मेरे संस्करण ने प्रत्येक शक्ति 5 सम्मेलन को भौगोलिक स्थिति के आधार पर 5 "छोटे भाई" के समूह के साथ जोड़ा और 5 के समूह के 5 विजेताओं को पदोन्नत किया गया और प्रत्येक शक्ति 5 सम्मेलन के निचले 5 को फिर से प्राप्त किया गया।
 

"क्यों (निचला फीडर टीम) इसके लिए सहमत होगा?" वे शायद स्तब्ध नहीं होंगे, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या आप कॉलेज फुटबॉल के ज्वार पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन ग्रेग सैंके और सम्मेलन प्रमुख हर साल अधिक शक्ति का उपयोग कर रहे हैं और खेल को बदल रहे हैं। मेरा मानना ​​​​है कि अगर यह सफल होता है, तो यह एक ऐसी स्थिति होगी जहां पावर 5 5 के समूह से कहेगा "आप इस मॉडल से राजस्व ले सकते हैं क्योंकि यह तुरंत 5 खेलों के समूह पर अधिक ध्यान देता है, जिसमें अतिरिक्त बोनस है संभावित रूप से एक या दो साल के लिए बड़े कार्यक्रम मिल रहे हैं, या हम बस तोड़ देंगे और अपना काम करेंगे और आप चट्टानों को लात मार सकते हैं।

आपका मॉडल वही है जिसे मैंने पोस्ट किया है...हो सकता है कि मुझे LOL से यह विचार मिला हो। उदाहरण के लिए, B1G को MAC के साथ पेयर करें।

मैं यह भी कहता रहा हूँ कि G5 के लिए एक अलग प्लेऑफ़ की आवश्यकता है...तथ्य यह है कि वे प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते। क्यों न उनके लिए एक और प्लेऑफ़ एक साथ रखा जाए, और इसे उसी समय P5 के रूप में चलाया जाए। इसमें से सीएफ़बी के विशाल सप्ताहांत बनाएं, वैसे ही एनएफएल अपने प्लेऑफ़ के साथ करता है। फिर, एक निर्वासन मॉडल में, आपके पास टीमों को बढ़ावा देने के लिए उपयोग करने के लिए एक और डेटा बिंदु (G5 चैंपियंस/प्लेऑफ़ प्रतिभागी) है।

तुम बहुत मूर्ख हो एक अच्छा समय बिताने के लिए। -डाल्टन

G5, p5 की तुलना में FCS के करीब है, लेकिन उनके प्रशंसक इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। इसलिए उनके पास कभी भी प्लेऑफ़ नहीं होगा

स्वर्ग में आराम करो, सात

मुझें नहीं पता। मुझे परवाह नहीं है कि टीमें नीचे हैं। मेरी टीम लगातार टॉप पर है। यह ओहियो राज्य की गलती नहीं है कि वे, बामा, उगा, और कुछ अन्य अमीर हैं और बाकी देश नहीं हैं।

शीर्ष पर का पीछा करने वाली टीमों के लिए-बेहतर हो। व्यवस्था बदलने की जरूरत नहीं है।

1983 के बाद से गर्व से बेलगाम अहंकार को दूर कर रहा है।

कॉलेज फ़ुटबॉल और प्रीमियर लीग के बीच का अंतर यह है कि कॉलेज फ़ुटबॉल वास्तव में उसी तरह एक राष्ट्रीय खेल नहीं है। यह पहले क्षेत्रीय है - स्कूल आस-पास के साथियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

यह सब एक ऐसे समाधान की तरह प्रतीत होता है जो एक अस्तित्वहीन समस्या की तलाश में है। क्या बिग टेन में ओहियो राज्य की उपस्थिति वास्तव में कुछ ऐसा है जो 99% बकी प्रशंसकों को परेशान करती है?

11W पर सबसे "ज़ोरदार मुँह, अनादर" पोस्टर।

प्रीमियर लीग केवल इंग्लैंड है। सबसे दूर की दो टीमों के बीच की दूरी ओहियो स्टेट और नेब्रास्का या वाशिंगटन और कोलोराडो जैसे कॉन्फ़्रेंस मैचअप के बीच की दूरी से आधी भी नहीं है। प्रीमियर लीग भी एक ही शहर के भीतर पड़ोस का प्रतिनिधित्व करने वाले कुछ क्लबों के साथ तीव्रता से क्षेत्रीय है।

मुझे लगता है कि आप प्रीमियर लीग को फीफा के साथ भ्रमित कर रहे हैं। और फीफा में कोई आरोप नहीं है।

महान विचार, ईपीएल में रेलीगेशन खेलों से ज्यादा रोमांचक कुछ नहीं है। यदि आपने वास्तव में उन्हें कभी नहीं देखा है तो आपको अगले वर्ष देखना चाहिए। बात करने वाले प्रमुखों के पास टेन और आयोवा के बारे में बात करने का एक कारण होगा या इसे एफएसयू और यूएससी के साथ दूसरे डिवीजन में स्थानांतरित करने के लिए जीतने की उम्मीद में या फिर ईपीआईसी फुटबॉल चैंपियनशिप वैंडी 4 टीयर में जीत सकता है। इतनी सारी कहानी लाइनें।

ये है योजना

36 टीमें - 4 डिवीजन (8 डिवीजन गेम्स, 2 स्पेशल गेम्स (हमारे लिए मिशिगन और पीएसयू) और 2 गेम टियर 3 और 4 टीमों के खिलाफ सीजन की शुरुआत करने के लिए।

डिवीजन रिकॉर्ड 8 के आधार पर सीएफ़पी जाने के लिए शीर्ष 4 बेहतर होगा लेकिन आज 4 है

प्रत्येक डिवीजन में नीचे की टीम प्लेऑफ गेम में जाती है विजेता रहता है हारने वाला टियर 2 सम्मेलन में जाता है। अगले साल बेहतर किस्मत।

टियर 2 में इसके डिवीजन विजेता ईपीएल पर आगे बढ़ने वाले दो विजेताओं के साथ बाउल गेम खेलते हैं।

टियर 2 बॉटम फोर प्लेऑफ़ तीसरे टियर में नहीं जाने के लिए..... और इसी तरह। मैं शर्त लगाता हूँ कि वे 4 "बाउल" गेम किसी भी मौजूदा मिड लेवल बाउल गेम को ड्रा कर देंगे जो आज हमारे पास शून्य प्रशंसकों के साथ है और कोई टीवी ड्रॉ नहीं है।

 

गो बक्स

टिप्पणियों में लाए गए कुछ मुद्दों का उत्तर देने के लिए - क्या निर्वासन काम करेगा यदि यह एक से अधिक सीज़न मॉडल पर आधारित होता? शायद हर 3 साल या 5 साल की तरह? मैं फुटबॉल के बारे में कुछ नहीं जानता।

मुझे लगता है कि यह शेड्यूलिंग के साथ मौजूद रोस्टर/कोचिंग टर्नओवर के कारण बहु-वर्षीय आधार पर ऐसा कर सकता है/करेगा। मुझे लगता है कि यदि आप शायद हर 4 साल में रेलीगेशन/पदोन्नति खेलों का आयोजन करते हैं, तो वे उस सीज़न के सबसे अधिक देखे जाने वाले खेलों में से कुछ होंगे। इसे समग्र रिकॉर्ड/फिनिश करें, शायद कॉन्फ़्रेंस चैंपियनशिप/बाउल जीत जैसी चीज़ों के साथ टाई ब्रेकर के रूप में। उदाहरण के लिए, यदि कोई टीम अपना डिवीजन/सम्मेलन जीतती है, तो उन्हें अगले निर्वासन दौर से स्वचालित रूप से बाहर कर दिया जाता है, चाहे वह सीजन हो या कुछ साल दूर। बाउल रिकॉर्ड एक टाई ब्रेकर भी हो सकता है ... यदि आपका समग्र रिकॉर्ड समान है, लेकिन 1-3 से आगे बढ़ने वाली टीम के रूप में कटोरे में 3-1 से आगे है, तो वे आपके बजाय रेलीगेशन गेम में जाते हैं। बाउल गेम जीतने पर अधिक जोर देंगे, और उन्हें उप-उत्पाद के रूप में और अधिक रोचक बना सकते हैं।

तुम बहुत मूर्ख हो एक अच्छा समय बिताने के लिए। -डाल्टन

मुझे लगता है कि यह पिछले कुछ समय से विपरीत दिशा में जा रहा है। यह मेरे लिए तब शुरू हुआ जब बिग, एसीसी और पीएसी ने अधिक प्रभाव के लिए एक साथ खींच लिया। मुझे बस एक अलग लग रहा था और एसईसी अब कह रहा है कि वे उनकी बात देख रहे हैं, मुझे लगता है कि हम एक बड़े बदलाव के लिए हो सकते हैं। बिग वैसे भी अपने कांफ्रेंस में 8-9 मैच खेलने से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

आपका मॉडल गर्म कचरा है! इसमें बहुत सी गैर-एसईसी टीमें हैं। मेरा मतलब है कि टेक्सास और ओक्लाहोमा के शामिल होने के बाद, आपके पास केवल अन्य सम्मेलन चैंपियन के लिए जगह है।

क्या मुझे वहां /s रखने की आवश्यकता है?

नहीं......

सबसे पहले यह प्रीमियर लीग कॉलेज फुटबॉल रोस्टर नहीं है बहुत तेजी से और बहुत अधिक चर के साथ, जैसे कि चोट, पेशेवरों के लिए छोड़ना, कोचिंग परिवर्तन, आदि।

मेरे सिर के ऊपर से OSU को 2002 NC और LSU (बरो के साथ और अब तक के सबसे अच्छे अपराधों में से एक) के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए भी नहीं मिलता है, इसे 2019 NC में शूट किया गया है।

130 FBS स्कूल हैं, जिनमें से आधे से अधिक FBS में शामिल नहीं हैं, पहले उस आधे से छुटकारा पाकर शुरू करते हैं।

जबकि मैं इस विचार का समर्थन करता हूं, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि किसी भी खेल को आरोपित सेट-अप में शामिल किया गया है, जिसमें शामिल धन शामिल है। फ़ुटबॉल में कहीं और काम करता है क्योंकि यह उसी तरह से शुरू हुआ और जारी रहा लेकिन MLS ने शुरू से ही यहाँ ऐसा नहीं करने का फैसला किया।

जेविली3

सभी CFB को काम करने के लिए एक ही पूल से वित्त पोषित करना होगा, जिसका अर्थ है कि टियर 2/3 टीमों को अभी भी पाई का एक टुकड़ा मिलेगा। अब, आप अभी भी कैसे सुनिश्चित करते हैं कि टियर 1 टीमों को सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ होने के लिए पुरस्कृत करते हुए, वे उनका प्राप्त करें? यही अरबों डॉलर का सवाल है जो इस पूरी चीज़ को एक बड़ी कल्पना बना देता है। हालांकि, मुझे लगता है कि रेलीगेशन/प्रमोशन गेम्स के लिए टीवी का पैसा बहुत बड़ा होगा...अधिक नेत्रगोलक = अधिक पैसा।

तुम बहुत मूर्ख हो एक अच्छा समय बिताने के लिए। -डाल्टन

कॉलेज फ़ुटबॉल को महान बनाने वाली दो मुख्य चीजें परंपराएं और प्रतिद्वंद्विता हैं। रेलीगेशन मॉडल कॉलेज फ़ुटबॉल को महान बनाने वाले मुख्य स्तंभों में से 2 को हटा देता है।
 

मुझे पता नहीं, अगर वे फ़ुटबॉल के नियमों को अपनाना शुरू कर देते हैं, तो मुझे बहुत सारे फ़्लॉप होने और सभी उद्घोषक चिल्लाने की उम्मीद है, "गूउओउउउउओउआआआआआललल्ललल!" हर अंक के बाद। बस इतना ही मैं ले सकता हूं।

"यह एक रूसी युद्धपोत है। मेरा प्रस्ताव है कि आप रक्तपात और अनावश्यक पीड़ितों से बचने के लिए अपने हथियार डाल दें और आत्मसमर्पण कर दें। अन्यथा आप पर बमबारी की जाएगी।"
"रूसी युद्धपोत, जाओ च *** स्वयं।"