ओहियो स्टेट मेन्स टेनिस सुपर रीजनल में यूएससी को हराने के बाद क्वार्टर फाइनल में मिशिगन का सामना करने के लिए

द्वाराब्रूस थॉमस14 मई 2022 को शाम 4:56 बजे
ओहियो स्टेट डिपार्टमेंट ऑफ एथलेटिक्स
12टिप्पणियाँ

चौथी वरीयता प्राप्त ओहायो स्टेट पुरुष टेनिस टीम ने शनिवार को सुपर रीजनल प्ले में 13वीं वरीयता प्राप्त यूएससी को 4-2 से हराकर स्कूली इतिहास में 14वीं बार एनसीएए टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल दौर में प्रवेश किया है।

ओहियो स्टेट की डबल्स टीमों एंड्रयू लुट्सचौनिग और जस्टिन बोउलिस और कैनन किंग्सले और जेजे ट्रेसी दोनों ने ओहियो स्टेट के लिए युगल अंक हासिल करने के लिए 6-1 से जीत हासिल की। Boulais ने भी अपना एकल मैच सीधे सेटों में जीता। जेक वान एम्बुर्घ और किंग्सले ने तीन सेटों में एकल जीत हासिल की, साथ ही एम्बुर्ग ने अंतिम सेट में 6-4 से जीत के लिए 2-4 की कमी से वापस आकर सुपर क्षेत्रीय जीत को सील कर दिया।

बकीज़ का सामना अब मिशिगन से होगा, जिसने एनसीएए टूर्नामेंट के क्वार्टर फ़ाइनल में शनिवार को अपने सुपर रीजनल मैच में टेक्सास को हराया था। ओहियो स्टेट बिग टेन टूर्नामेंट चैंपियनशिप में मिशिगन से हारने के बाद अपने प्रतिद्वंद्वियों से बदला लेने के लिए बाहर होगा।

ओहियो स्टेट का सामना गुरुवार को इलिनोइस के शैंपेन में दोपहर 3 बजे या शाम 7 बजे मिशिगन से होगा, जहां इस साल के एनसीएए टूर्नामेंट के सभी अंतिम तीन राउंड अगले सप्ताहांत में आयोजित किए जाएंगे।

12टिप्पणियाँ
12 टिप्पणियाँ देखें