ऑस्टिन पार्क्स का कहना है कि फ़ेलिक्स ओकपारा के साथ फ्रंटकोर्ट डुओ "डरावना" होगा, घुटने की चोट की उम्मीद नहीं है कि वह लंबे समय तक दूर रहे

द्वाराग्रिफिन स्ट्रोम26 जून 2022 को सुबह 8:35 बजे
ट्विटर/@ऑस्टिनपार्क्स2023
32टिप्पणियाँ

ऑस्टिन पार्क्स को चोट के कारण दरकिनार कर दिया गया था, जबकि उनके सेंट मैरी मेमोरियल टीम के साथियों ने 10 जून को ओहियो स्टेट के हाई स्कूल टीम कैंप में हिस्सा लिया था। लेकिन इसने 2023 बके की प्रतिबद्धता को अनुभव से कुछ सार्थक करने से नहीं रोका।

पार्क, एक 6-फुट-10 केंद्र औरनंबर 102 खिलाड़ी देश में, कोलंबस में अपने भविष्य के कोचिंग स्टाफ के साथ अभी भी काफी समय मिला। वास्तव में, वह और भी अधिक प्राप्त कर सकता था, यह देखते हुए कि उसकी बीमारी ने पार्क्स को बके कोचों से बात करने के लिए मुक्त कर दिया, जिनसे वह अभी तक नहीं मिला था। इसके अलावा, ओहियो के मूल निवासी को एक बार फिर ओहियो राज्य की सुविधाओं के आसपास घूमना पड़ा और अपने भविष्य के कुछ साथियों के साथ समय बिताना पड़ा - स्कारलेट और ग्रे रोस्टर के वर्तमान सदस्य।

"यह अब घर है," पार्क्स ने कहा। "मैं घूमने में सहज महसूस करता हूं, मुझे पता है कि सब कुछ कहां है, मैं यहां के लोगों को जानता हूं, इसलिए यह जानना बहुत अच्छा है।"

पार्क्स की चोट, घुटने में एक तनाव फ्रैक्चर, बढ़ते हाई स्कूल सीनियर की तुलना में इसके बारे में अधिक लगता है। पार्क्स ने कहा कि यह मुद्दा उन्हें कुल मिलाकर एक महीने से अधिक समय तक बाहर रखेगा, और वह जुलाई के अंत में एक टूर्नामेंट में खेलने के लिए भी लौट सकते हैं।

"यह ठीक लगता है, ईमानदारी से। यह सिर्फ एक टूटी हुई हड्डी है। यह मेरे घुटने में सिर्फ एक स्ट्रेस फ्रैक्चर है, ”पार्क्स ने कहा। "मैं पांच सप्ताह में अच्छा हो जाऊंगा और मैं चार में दौड़ जाऊंगा। … वापस बैठना और इसमें शामिल होना अच्छा है। यह वास्तव में मेरे साथियों के लिए बाहर जाने और खुद को साबित करने का एक अच्छा मौका है। मेरे बिना खेले वे आगे बढ़ते हैं और एक बड़ी भूमिका निभाते हैं, जो उनके लिए अच्छा होता है जब सीजन शुरू होता है। ”

जबकि उनके घुटने के मुद्दे ने उनकी कुछ गर्मियों की योजनाओं में दरार डाल दी है, पार्क्स की बकीज़ के प्रति प्रतिबद्धता का मतलब है कि इससे उन्हें भर्ती प्रक्रिया में कोई खर्च नहीं आएगा। देश भर में कोचिंग स्टाफ के साथ नए संबंध बनाने के बारे में चिंतित नहीं, पार्क्स ने कहा कि वह अपने कौशल सेट को परिष्कृत करने में बंद है और कोलंबस में अपने भविष्य की ओर देख रहा है।

“अब मुझे एक चीज़ पर ध्यान देना है, वह है बास्केटबॉल खेलना और एक स्कूल पर ध्यान देना। मुझे अन्य सभी कोचों से बात करने और बड़ा निर्णय लेने के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है, ”पार्क्स ने कहा। "अब यह हो गया है और इसके साथ, मुझे आराम करने और बस बेहतर होने का मौका मिलता है। इसने मुझ पर से बहुत दबाव डाला।"

कैंप सत्र के दौरान पार्क्स ने ओहियो स्टेट के नए सहायक कोच जैक ओवेन्स के साथ अपनी पहली मुलाकात की, और कहा कि मियामी के पूर्व मुख्य कोच "अच्छा लगता है" और "असली सर्द" है। ओहियो स्टेट के शीर्ष सहायक जेक डाइब्लर ने सेंट मैरीज के दिन के पहले गेम के तुरंत बाद बातचीत के लिए पार्क्स के साथ झगड़ा करने में बहुत कम समय बर्बाद किया, और उसके तुरंत बाद क्रिस होल्टमैन शामिल हो गए।

तीन साल के अनुबंध विस्तार के बाद होल्टमैन को ऑफसीजन पर प्राप्त हुआ, पार्क आसानी से यह जानकर आराम कर सकते हैं कि मुख्य कोच ने उन्हें ओहियो राज्य में पहली बार भर्ती किया था, जब वह आधिकारिक तौर पर अगले साल अपने कॉलेज के कैरियर की शुरुआत करेंगे।

"मैं इसके बारे में उत्साहित हूं क्योंकि अब मैं उस व्यक्ति को जानता हूं जिसने मुझ पर इतना विश्वास किया और वास्तव में चाहता था कि मैं अपने पूरे करियर के लिए यहां रहूंगा, और मेरे पास कोई नया कोच नहीं आएगा और कौन जानता है कि यह कैसे होगा काम, ”पार्क ने कहा। "वह आदमी जो मुझे चाहता था, मुझे पता है कि वह यहाँ होने वाला है, और मैं यहाँ वही चाहता हूँ।"

जब पार्क्स अपने बके करियर की शुरुआत करते हैं, तो उनका मानना ​​​​है कि मौजूदा नए केंद्र फेलिक्स ओकपारा के साथ उनकी जोड़ी एक दुर्जेय साबित होगी। ओहियो स्टेट में पिछले कुछ सीज़न में बिग टेन में धमाका करने के लिए वैध आकार वाले बड़े पुरुषों की कमी रही होगी, लेकिन पार्क के कोलंबस में आने के बाद ऐसा नहीं होगा।

दोनों बड़े खिलाड़ी 6 फुट -10 या उससे अधिक के हैं, और पार्क्स की बहुमुखी प्रतिभा और ओकपारा के एथलेटिकवाद का संयोजन बके प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक होना चाहिए।

"मुझे लगता है कि मैं और फेलिक्स एक अच्छा फ्रंटकोर्ट और वह सब होगा। मैं उसके साथ खेलने के लिए तैयार हूं, और मेरे और उसके बीच की बहुमुखी प्रतिभा, यह डरावना होने वाला है। ... मुझे लगता है कि हम दो अलग-अलग खिलाड़ी हैं, लेकिन हम वास्तव में एक साथ काम करते हैं," पार्क्स ने कहा।

पार्क्स ने कहा कि ओहियो स्टेट कैंप में अपनी यात्रा से पहले उन्होंने जूनियर सेंटर जेड की से ज्यादा बात नहीं की थी, लेकिन उन्हें खेलते हुए देखना पसंद है और सबसे ज्यादा उनके काम की नैतिकता की प्रशंसा करते हैं। पार्क्स ने कहा कि की हर नाटक पर जो प्रयास करती है, वह कॉलेज स्तर पर "मुझे कैसे होना चाहिए" के लिए एक खाका है।

पार्क्स ने कहा कि बस यही एक बात है कि अगले साल कदम उठाने से पहले उन्हें इस पर काम करने की जरूरत है। होल्टमैन, डाइब्लर और कंपनी को उनके खेल के बारे में जो पसंद है, उसे पूरी तरह से भुनाने के लिए पार्क अपने प्रदर्शनों की सूची को पूरा करना चाहता है, लेकिन वह यह भी जानता है कि उसे अपनी रोटी और मक्खन से बहुत दूर नहीं भटकना चाहिए।

पार्क्स ने कहा, "मुझे पोस्ट पर वापस जाना होगा, मेरे पोस्ट गेम को थोड़ा सा छूना होगा।" "और फिर निश्चित रूप से मैं अपने खेल का विस्तार करने जा रहा हूं, मैं और अधिक थ्री लेने वाला हूं, मिड-रेंज से अधिक शॉट ले रहा हूं और रक्षा पर तेज हो रहा हूं।

"मुझे पता है कि मुझे क्या करना है। मुझे पता है कि मैं एक पॉइंट गार्ड और वह सब होने वाला नहीं हूं, लेकिन मुझे इन सभी क्षमताओं, जैसे बॉलहैंडलिंग और शूटिंग और इन सभी अन्य चीजों में बेहतर होना होगा। लेकिन मुझे पता है कि मुझे बड़ा आदमी बनना होगा और मुझे पता है कि मुझे क्या करना है। मैंने बहुत सारे कॉलेज बास्केटबॉल, एनबीए देखे हैं, मैंने इन सभी महान केंद्रों को देखा है और मुझे इनका पीछा करना पसंद है। इसलिए मैं उनका अनुसरण करूंगा जो वे करते हैं। ”

इसके अलावा, पार्क अभी भी उसके साथ जुड़ने के लिए साथियों की भर्ती कर रहा है औरचार सितारा कॉम्बो गार्ड बकीज़ के 2023 चक्र में जॉर्ज वाशिंगटन। विशेष रूप से, पार्क्स ने चार-सितारा पंखों के एक जोड़े पर अपनी जगहें स्थापित की हैं, जिन पर ओहियो स्टेट के कर्मचारी कड़ी नज़र रख रहे हैं।

"मैं समय-समय पर कुछ शब्द कहता हूं। जैसे मैं एएयू टूर्नामेंट में कुछ लोगों को देखूंगा जो मुझे पता है कि ओहियो राज्य द्वारा भारी भर्ती की जा रही है, मैं अपनी बात रखने की कोशिश करूंगा, "पार्क्स ने कहा। "लेकिन दिन के अंत में यह अभी भी उनका निर्णय है। ... मैं देख रहा हूं (पिकरिंगटन सेंट्रल फॉरवर्ड)डेविन रॉयलकई बार, मैंने बात की (शीर्ष -50 समग्र संभावना) स्कॉटी मिडलटन जब वह यहां अपनी यात्रा पर थे।"

पार्क्स ने वाशिंगटन के साथ अपने संबंध बनाने के लिए एएयू सर्किट का भी उपयोग किया है, जो ऑल-ओहियो रेड के लिए खेलता है और डेटन चामिनेड-जुलिएन में हाई स्कूल बास्केटबॉल के अपने वरिष्ठ सत्र में खेलेगा।

उस बंधन से केवल पार्क्स, वाशिंगटन और बके कार्यक्रम के भविष्य में मदद मिलेगी क्योंकि वे आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हैं।

"हम सप्ताहांत से सप्ताहांत तक एएयू टूर्नामेंट में हर समय एक-दूसरे को देखते हैं, और हम हमेशा इस बारे में बात कर रहे हैं कि हम यहां कब आ सकते हैं और यहां एक साथ काम कर सकते हैं, ऊपर आ सकते हैं और शूट कर सकते हैं और कुछ शॉट्स प्राप्त कर सकते हैं," पार्क्स ने कहा। "तो हम एक दूसरे को और भी बहुत कुछ जानने वाले हैं।"

32टिप्पणियाँ
32 टिप्पणियाँ देखें