ओहियो स्टेट कैंप में हीरो कानू के नक्शेकदम पर चलने के लिए अंतर्राष्ट्रीय संभावनाएं दिखती हैं

द्वाराडैन होप16 जून 2022 को सुबह 11:35 बजे
5टिप्पणियाँ

ओहियो स्टेट 2017 में शुरू होने के बाद से पीपीआई रिक्रूट्स के ड्रीमचेज़र टूर पर एक वार्षिक पड़ाव रहा है। पीपीआई रिक्रूट्स के संस्थापक ब्रैंडन कोलियर के लिए, हालांकि, यह साल अलग लगा।

संयुक्त राज्य अमेरिका में कॉलेज फ़ुटबॉल खेलने के लिए अंतर्राष्ट्रीय संभावनाओं को भूमि के अवसरों में मदद करने के लिए राष्ट्रव्यापी कैंप टूर शुरू करने के बाद पहली बार, कोलियर को वर्तमान ओहियो स्टेट फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में दौरे पर एक पूर्व प्रतिभागी को देखने को मिला।

बाद मेंड्रीमचेज़र टूर में भाग लेना पिछले जून में, जर्मन में जन्मे डिफेंसिव टैकल हीरो कानू हाल ही में ओहियो स्टेट में अपना नया साल शुरू करने के लिए कोलंबस पहुंचे। कानू को वुडी हेस एथलेटिक सेंटर में देखना कोलियर के लिए बहुत गर्व की बात थी क्योंकि इस साल के ड्रीमचेज़र्स ने मंगलवार और बुधवार को ओहियो स्टेट के हाई स्कूल फुटबॉल कैंप में भाग लिया था।

"यह एक असली पल की तरह था। मैं लगभग आँसू में था कि हीरो मेरे पास चल रहा था और मुझे गले लगा रहा था, जैसे 'यार, मुझे यहां पहुंचने में मदद करने के लिए धन्यवाद,'" कोलियर ने कहा। "यह ओहियो राज्य की तरह दुनिया के कुछ ही स्कूल हैं। आपको अलबामा, जॉर्जिया, ओहियो स्टेट, क्लेम्सन मिला है। मेरा मतलब है, वे फसल प्रकार के स्कूलों की क्रीम हैं। और सिर्फ हीरो को देखने के लिए, ये लोग कहते हैं, 'ठीक है यार, अगर हीरो हमारे जैसी ही वंशावली से आया है, तो हम भी ऐसा ही कर सकते हैं।'"

कानू के नक्शेकदम पर चलने की उम्मीद में यूरोप और दुनिया भर के लगभग 50 खिलाड़ियों ने मंगलवार और बुधवार को ओहियो स्टेट में डेरा डाला। कानू दोनों दिनों अलग-अलग उपस्थित थे, पीपीआई प्रतिभागियों की इस साल की फसल पर उत्साहित थे - जिनमें से कुछ पिछले साल उनके साथ दौरे पर भी थे - क्योंकि वे ओहियो राज्य के कोचों को प्रभावित करने की उम्मीद में अपने कसरत के माध्यम से चले गए थे।

यह देखकर कि कानू ने बके बनकर क्या हासिल किया है और उनका समर्थन करने के लिए उनका वहां होना इस साल के प्रतिभागियों को यह विश्वास करने के लिए प्रेरित करता है कि उनके पास उनके नक्शेकदम पर चलने का मौका है।

इंग्लैंड के एक लाइनबैकर कोफी टेलर-बैरोक्स ने कहा, "उनके लिए यहां आना और दुनिया के शीर्ष कार्यक्रमों में से एक के साथ खेलना बिल्कुल आश्चर्यजनक है।" “मुझे उनका काम करने का तरीका और वह जिस प्रकार का व्यक्ति है, वह मुझे पसंद है। वह एक असली लड़का है। वह एक असली लड़का है।"

मंगलवार को पीपीआई गियर पहने हीरो कानू इस सप्ताह ओहियो स्टेट में कैंप कर रहे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए किनारे पर थे।

इस साल के दौरे पर कोई भी संभावना ओहियो राज्य में उतनी प्रचार के साथ नहीं आई, जितनी पिछले साल कानू ने की थी, क्योंकि कानू को पहले से ही एक समग्र चार सितारा संभावना के रूप में दर्जा दिया गया था और वहां डेरा डालने से पहले उसे ओहियो राज्य से एक प्रस्ताव मिला था। जबकि पिछले साल के दौरे में दो प्रतिभागियों को ओहियो स्टेट ऑफर मिला - कानू और स्वीडिश टाइट एंड थियोडोर मेलिन hrström, जिन्होंने टेक्सास ए एंड एम के साथ हस्ताक्षर करना समाप्त कर दिया - पीपीआई की किसी भी संभावना ने कोलंबस को इस साल एक प्रस्ताव के साथ नहीं छोड़ा।

उपस्थिति में कई संभावनाएं थीं, हालांकि, पावर 5 स्कूलों में कौन खेलेंगे, भले ही उन्हें बकीज़ से कभी भी प्रस्ताव न मिले।

टेलर-बैरोक्स, जिन्हें द्वारा चार सितारा भर्ती के रूप में दर्जा दिया गया हैईएसपीएन , मिशिगन स्टेट, ओले मिस, कोलोराडो और वेस्ट वर्जीनिया से पावर 5 ऑफर रखता है। हालांकि ओहियो स्टेट ने उसे बुधवार को पेशकश नहीं की - क्योंकि यह 4-2-5 बेस डिफेंस चलाता है, ओएसयू इस बारे में चुनिंदा है कि यह कितने लाइनबैकर्स प्रदान करता है - रक्षात्मक समन्वयक और लाइनबैकर्स कोच जिम नोल्स ने कोलियर को बताया कि टेलर-बैरोक्स में से एक था इस गर्मी के शिविरों में उन्हें सबसे अच्छा लाइनबैकर्स देखा गया है और ओहियो राज्य उन्हें भर्ती करना जारी रखेगा।

टेलर-बैरोक्स ने कहा कि बुधवार को ओहियो स्टेट में कैंपिंग ने उन्हें एक बेहतर फुटबॉल खिलाड़ी बना दिया।

"यूरोप में, हम वास्तव में छोटी, विशिष्ट तकनीकों पर प्रशिक्षित नहीं होते हैं, इसलिए कोच जिम नोल्स जैसे रक्षात्मक मास्टरमाइंड के साथ काम करने में सक्षम होना मेरे लिए बिल्कुल एक विशेषाधिकार है," टेलर-बैरोक्स ने कहा, जो एनएफएल में खेलते हैं लंदन में अकादमी।

एक अन्य लाइनबैकर जो गुरुवार को सिर मुड़ा, वह था जस्टिन ओकोरोनकोव, जर्मनी से 2024 की संभावना। जबकि ओकोरोंकोव ने अभी तक कोई प्रस्ताव अर्जित नहीं किया है, क्योंकि वह बुधवार को ओहियो राज्य में गर्मियों के अपने पहले शिविर में भाग लेने के लिए मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका पहुंचे, वह लाइनबैकर अभ्यास में बाहर खड़े रहे। 6-फुट -2, 205-पाउंड लाइनबैकर ने 4.56-सेकंड 40-यार्ड डैश चलाया और लगभग हर पास को तोड़ दिया जो एक-के-बाद-एक दौड़ते हुए पीठ के खिलाफ उसके रास्ते में आया।

टेलर-बैरोक्स की तरह, ओकोरोंकोव बुधवार को बिना किसी प्रस्ताव के चले गए, लेकिन नोल्स ने उन्हें बताया कि उन्होंने "बहुत अच्छा काम किया" और ओहियो स्टेट को उनका प्रदर्शन पसंद आया।

"मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छा लाइनबैकर था जिसे मैंने यहां देखा है," कोलियर ने कहा। "मैं वास्तव में बहुत सारे बड़े समय के शिविरों में रहा हूं और वह सबसे अच्छा लाइनबैकर था जिसे मैंने इस गर्मी में देखा है। वह 6-2.5 है, 4.56 दौड़ा। आमने-सामने बनाम बहुत शीर्ष लाइनबैकर्स पर हावी। मैंने सोचा था कि उसकी स्थिति अभ्यास बहुत अच्छा था, और मुझे लगता है कि वह एक ओहियो राज्य, जॉर्जिया, अलबामा प्रकार की प्रतिभा है।

ओकोरोन्कोवो और टेलर-बैरोक्स ने एक साथ लाइनबैकर अभ्यास करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक-दूसरे को धक्का दिया।

"मैं और जस्टिन, हम एक दूसरे की ऊर्जा से पनपते हैं," टेलर-बैरोक्स ने कहा। "हमने देखा कि एक दूसरे ने कैसे काम किया, खुद को सीमा तक धकेल दिया, जब हम नीचे थे तो एक-दूसरे को उठाया। इसलिए मैं बस यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि सड़क जस्टिन को कहां ले जाती है।"

बुधवार के शिविर के सुबह के सत्र के दौरान ओहियो राज्य से सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने वाली अंतरराष्ट्रीय संभावना फ्रांस से रक्षात्मक अंत आयमेरिक कौम्बा थी, जिसके प्रस्तावों में मिशिगन, जॉर्जिया टेक और कोलोराडो शामिल हैं। 4.7-सेकंड 40-यार्ड डैश चलाने वाले 7-फुट-1 विंगस्पैन के साथ 6-फुट 4, 228-पाउंड का रक्षात्मक अंत, कौम्बा निश्चित रूप से शारीरिक रूप से पावर 5 रक्षात्मक अंत का हिस्सा दिखता है।

नौ दिनों में अपने छठे शिविर में भाग लेते हुए, कौंबा ने कहा कि वह बुधवार को अपने प्रदर्शन से निराश थे, क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन कौम्बा को ओहियो स्टेट डिफेंसिव लाइन के कोच लैरी जॉनसन के साथ काम करने का अवसर पसंद आया, जिसे उन्होंने "दुनिया का सबसे अच्छा कोच" बताया। वह न केवल जॉनसन और कानू के कारण ओहियो राज्य में शिविर के लिए उत्साहित था, बल्कि इसलिए भी कि वह चार साल पहले फुटबॉल खेलना शुरू करने के बाद से ओहियो राज्य के पूर्व रक्षात्मक अंत चेस यंग की ओर देख रहा था।

"मुझे ओहियो राज्य का जुनून उनसे मिलता है क्योंकि मैं वास्तव में उनके जैसा महान बनना चाहता हूं और उन्होंने कॉलेज में क्या किया," कौम्बा ने कहा। "अपने कॉलेज करियर के लिए, वह एकदम सही अंत खिलाड़ी की तरह थे।"

टेलर-बैरोक्स, ओकोरोन्कोवो, कौंबा और बाकी खिलाड़ियों के लिए और शिविर अभी भी अगले सप्ताह के दौरे पर हैं। वे गुरुवार को मिशिगन में डेरा डाले हुए हैं, जबकि वे केंट राज्य में एक मेगा-कैंप और फ्लोरिडा में एक कैंप में भाग लेने की योजना बना रहे हैं। टेलर-बैरोक्स ने कहा कि वह इंग्लैंड लौटने से पहले एक अनौपचारिक यात्रा के लिए कोलोराडो भी जाएंगे।

जबकि कोलियर ने बुधवार को ओकोरोन्कोवो, टेलर-बैरोक्स और कौंबा को ओहायो राज्य को प्रस्तावों के साथ छोड़ना पसंद किया होगा, यह एक सुरक्षित शर्त है कि पीपीआई अगले साल के ड्रीमचेज़र दौरे पर एक पड़ाव के लिए कोलंबस में वापस आ जाएगा। पिछले साल कानू की पेशकश और अंततः हस्ताक्षर करके, ओहियो स्टेट ने दिखाया कि वह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की भर्ती करेगा यदि उसे लगता है कि वे ओहियो राज्य-स्तरीय प्रतिभा हैं। और कई अन्य कारक हैं - स्थान सहित, प्रतियोगिता ओहियो राज्य आकर्षित करती है और मीडिया कवरेज ओहियो राज्य प्राप्त करता है - जो ओएसयू को उसकी संभावनाओं के लिए एक आकर्षक वार्षिक गंतव्य भी बनाता है।

"मैं क्लीवलैंड से हूं, इसलिए मुझे अपना परिवार देखने को मिलता है, इसलिए ओहियो स्टेट उस मामले में थोड़ा भाग्यशाली है। लेकिन मैं कहूंगा, दूसरे सबसे बड़े कारणों में से एक, स्टाफ हमेशा बहुत सारी प्रतिभा लाता है, ”कोलियर ने कहा। “चूंकि हम बहुत सारे मेगा-कैंपों में जाते हैं, वहां बहुत सारे कोच होंगे लेकिन शीर्ष स्तर की प्रतिभाएं आमतौर पर मेगा-कैंपों में कैंप नहीं करती हैं। तो आप जानते हैं कि जब आप ओहियो राज्य में आते हैं, तो आप कुछ चार या पांच सितारा रंगरूटों का सामना करने वाले हैं, जो हमारे लोगों के लिए उन्हें आकार देने के लिए बहुत अच्छा है।

5टिप्पणियाँ
5 टिप्पणियाँ देखें