मिशिगन वाइड रिसीवर्स कोच रॉन बेलामी से ग्रंथ प्राप्त करने के बाद ब्रायसन रॉजर्स ने ओहियो राज्य के प्रति प्रतिबद्धता की पुष्टि की

द्वाराडैन होप22 जून 2022 को रात 9:30 बजे
79टिप्पणियाँ

मिशिगन का एक कोच बुधवार को ओहायो स्टेट कमिटमेंट में पहुंचा। उसे जल्दी से फटकार लगाई गई।

ओहियो राज्य के बाद व्यापक रिसीवर से बैक-टू-बैक-टू-बैक प्रतिबद्धताएं उतरींकार्नेल टेट,ब्रैंडन इनिसतथानूह रोजर्सपिछले तीन दिनों में, मिशिगन वाइड रिसीवर्स कोच रॉन बेलामी ने ओहियो स्टेट के अन्य वाइड रिसीवर कमिट को फ्लिप करने का अवसर देखा,ब्रायसन रोजर्स.

बेलामी ने रॉजर्स को एक ही संदेश, "व्हाट्स गोइंग ऑन बी," बुधवार दोपहर को दो बार टेक्स्ट किया। लेकिन रॉजर्स को प्रतिद्वंद्वी स्कूल के कोच से बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

रॉजर्स ने बेलामी को एक संक्षिप्त प्रतिक्रिया के साथ जवाब दिया: "बक्स जाओ," फिर ट्विटर पर एक्सचेंज का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जबकि ओहियो राज्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए।

जाहिर है, रॉजर्स पहले से ही द गेम के साथ आने वाली प्रतिद्वंद्विता को समझते हैं, और वह पूरी तरह से 2023 में स्कार्लेट और ग्रे शुरुआत करते हुए इसका हिस्सा बनने का इरादा रखता है।

जबकि ओहियो राज्य ने पिछले तीन दिनों में तीन शीर्ष -50 व्यापक रिसीवरों से प्रतिबद्धताओं को प्राप्त किया है, रॉजर्स के सभी संकेत यह रहे हैं कि उन प्रतिबद्धताओं का बकीज़ के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। इसके विपरीत, रॉजर्स ने वास्तव में उन तीनों रिसीवरों को कोलंबस में शामिल होने के लिए भर्ती करने में मदद की; वह ओहियो स्टेट कमिट्स में से थे, जिन्होंने ट्विटर पर आने वाली उन प्रतिबद्धताओं को सम्मोहित कर दिया, जैसा कि पिछले तीन दिनों में हुआ था, और उन्होंने पिछले सप्ताहांत में ओहियो स्टेट की अपनी आधिकारिक यात्रा की।

79टिप्पणियाँ
79 टिप्पणियाँ देखें