ओहियो राज्य आक्रामक लाइनमैन हैरी मिलर ने चिकित्सा सेवानिवृत्ति की घोषणा की, मानसिक स्वास्थ्य लड़ाई का खुलासा किया

द्वाराडैन होप10 मार्च 2022 को दोपहर 3:21 बजे
167टिप्पणियाँ

हैरी मिलर बकीज़ के लिए मैदान पर नहीं लौटेंगे, और उन्होंने एक शक्तिशाली संदेश साझा किया कि क्यों।

ओहियो स्टेट आक्रामक लाइनमैन ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने फुटबॉल से चिकित्सकीय रूप से संन्यास लेने का फैसला किया है।

पांच सितारा भर्ती2019 की कक्षा में, मिलर को 2021 में ओहियो स्टेट का शुरुआती केंद्र होने का अनुमान लगाया गया था, 2020 में बकीज़ की आक्रामक लाइन (पांच बाएं गार्ड पर, एक केंद्र में) पर छह गेम शुरू करने के बाद। मिलर ने पिछले सीज़न में सिर्फ दो गेम खेले। हालाँकि, और अब अपने मानसिक स्वास्थ्य के हित में फुटबॉल से दूर जाने का फैसला किया है।

ट्विटर पर जारी एक बयान में मिलर ने खुलासा किया कि पिछले सीज़न से पहले उनके पास आत्मघाती विचार थे, लेकिन उन्हें ओहियो स्टेट के मुख्य कोच रयान डे और ओहियो स्टेट के खेल मनोविज्ञान और वेलनेस टीम के दो सदस्यों, एथलेटिक काउंसलर कैंडिस विलियम्स और मनोचिकित्सक जोशुआ से आवश्यक समर्थन मिला। नॉर्मन। मिलर ने संकेत दिया कि वह ओहियो स्टेट फुटबॉल कार्यक्रम के आसपास रहेगा, भले ही वह अब नहीं खेल रहा हो।

"पिछले साल सीज़न से पहले, मैंने खुद को मारने के इरादे से कोच डे को बताया था। उन्होंने तुरंत मुझे डॉ. कैंडिस और डॉ. नॉर्मन से संपर्क किया, और मुझे वह समर्थन मिला जिसकी मुझे ज़रूरत थी," मिलर ने लिखा। "मैं ओहियो राज्य में बुनियादी ढांचे के कोच दिवस के लिए आभारी हूं, और मैं आभारी हूं कि वह मुझे कार्यक्रम में दूसरों की मदद करने के लिए एक नया तरीका खोजने दे रहा है। मुझे उम्मीद है कि देश भर के एथलेटिक विभाग ऐसा ही करेंगे। यदि उनके और कर्मचारियों के लिए नहीं, तो मेरे शब्द प्रतिबिंब नहीं होंगे। वे पोस्टमार्टम में सबूत होंगे। ”

मिलर ने "मैं ठीक हूं" और "हमेशा मदद है" कहकर और राष्ट्रीय आत्महत्या रोकथाम लाइफलाइन, 800-273-8255 के लिए नंबर सहित अपने पत्र का समापन किया।

ओहियो स्टेट के एथलेटिक विभाग और विशेष रूप से फुटबॉल कार्यक्रम के भीतर मानसिक स्वास्थ्य पर जोर दिया गया है क्योंकि डे 2019 में बकीज़ का मुख्य कोच बन गया था। डे, जिसने अपने ही पिता को आत्महत्या के लिए खो दिया था, जब वह केवल आठ साल का था, उसने अपने बारे में विस्तार से बताया।अपने मानसिक स्वास्थ्य के साथ खुद की लड़ाईपिछले अक्टूबर में ईएसपीएन के कॉलेज गेमडे पर एक खंड में।

ओहियो स्टेट एथलेटिक निदेशक जीन स्मिथ उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने गुरुवार दोपहर सोशल मीडिया पर मिलर के लिए अपना समर्थन साझा किया।

हालाँकि मिलर का फ़ुटबॉल करियर समाप्त हो रहा है, लेकिन मैदान के बाहर उनका भविष्य उज्ज्वल बना हुआ है। उनके पास ओहियो राज्य में 4.0 ग्रेड-पॉइंट औसत है और उन्हें साहित्य, संगीत और सामुदायिक सेवा सहित फुटबॉल के मैदान से दूर कई तरह के हितों के लिए जाना जाता है। एक मैकेनिकल इंजीनियरिंग प्रमुख, मिलर को नामित किया गया थाAFCA गुड वर्क्स टीमपिछले साल मिशन 4 निकारागुआ के साथ उनके काम की मान्यता में, एक गैर-लाभकारी संगठन जो एक स्कूल संचालित करता है और लॉस ब्रासिल्स, निकारागुआ में वंचित परिवारों के लिए भोजन, दवा और अन्य संसाधन प्रदान करता है।

167टिप्पणियाँ
167 टिप्पणियाँ देखें