कार्सन हिंजमैन ओहियो राज्य में ब्लू-कॉलर मानसिकता लाने के लिए उत्साहित हैं, जहां उन्हें कम से कम एक चैम्पियनशिप जीतने की उम्मीद है

द्वाराडैन होप26 मई 2022 को सुबह 11:35 बजे
20टिप्पणियाँ

ओहियो स्टेट में अपना फुटबॉल करियर शुरू करने से कुछ हफ़्ते पहले, कार्सन हिंजमैन उत्तर-पश्चिमी विस्कॉन्सिन में एक बवंडर के छूने के बाद अपने परिवार को अपने खेत में पेड़ों को साफ करने में मदद कर रहे थे।

यह बताता है कि हिंजमैन का बचपन में पालन-पोषण किस तरह से हुआ है, और वह जल्द ही बकीज़ की आक्रामक लाइन में क्या लाएगा।

हिंज़मैन अपनी नीली कॉलर मानसिकता पर गर्व करता है, जो वह कहता है कि उसकी दादी से आती है, जिसने जीवन भर खेत पर काम किया है और वह अब भी हर रात रात का खाना खाता है। और हिंजमैन ने बड़े होने के साथ-साथ अपने काम की नैतिकता का अनुकरण करने की कोशिश की है, जिससे उसे उस अवसर की ओर अग्रसर किया गया है जिसे उसे जल्द ही ओहियो स्टेट में खेलना होगा।

"वह किसी से भी ज्यादा मेहनत करती है जिसे मैंने कभी जाना है," हिंजमैन ने बतायाग्यारह योद्धा . "वह वह है जिसने मुझमें यह पैदा किया, और जाहिर है कि अब मैं इसे कोलंबस में ला सकता हूं।"

हिंज़मैन जून के पहले सप्ताहांत के दौरान 2022 के बकीज़ की भर्ती कक्षा में 10 मिडीयर एनरोलमेंट में से एक के रूप में ओहियो राज्य में पहुंचेगा, और वह काम पर जाने के लिए तैयार है। जबकि वह जानता है कि आने वाले नए व्यक्ति के रूप में उसके लिए सब कुछ आसानी से नहीं आएगा, वह कहता है कि वह उस पीस को गले लगाने के लिए तैयार है जिसे अंततः ओएसयू में एक प्रारंभिक आक्रामक लाइनमैन बनने की आवश्यकता होगी।

"आपको अभी जाना होगा," हिंजमैन ने इस सप्ताह कहा था। "आपके पास वास्तव में वापस पकड़ने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरा मतलब है, यह एक तरह की मानसिकता है जिसमें आपको जाना है जिसमें मैं अभी भी सीख रहा हूं और थोड़ा सा पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन आपको यह महसूस करना होगा कि आप वहां हैं।

हिंज़मैन का कहना है कि अपने ओहियो स्टेट करियर को शुरू करने के लिए उनका उत्साह "अभी छत के माध्यम से" है, और वह स्वीकार करते हैं कि उन्हें "वास्तव में जलन" हो रही है क्योंकि 2022 वर्ग के 11 अन्य सदस्य शीतकालीन कसरत और वसंत प्रथाओं के माध्यम से शुरुआती नामांकन के रूप में गए थे, जबकि उन्होंने पूरा किया था हैमंड, विस्कॉन्सिन में सेंट क्रॉइक्स सेंट्रल हाई स्कूल में उनका अंतिम सेमेस्टर।

"वे लोग ऐसे दिखते हैं जैसे वे एक विस्फोट कर रहे हों," हिंजमैन ने कहा। "काश मैं वहाँ जल्दी उतर पाता। वे बहुत मजा कर रहे हैं। जाहिर तौर पर फुटबॉल से गुजरना, कॉलेज के अनुभव से गुजरना और नए लोगों से मिलना और उस तरह की चीजें। इसलिए मैं वास्तव में उन लोगों के साथ घूमने जाने और अधिक चुस्त-दुरुस्त क्लास और इस तरह की चीजें लेने के लिए उत्साहित हूं। मैं वास्तव में, वास्तव में उन लोगों से प्यार करता हूँ। और मुझे सच में लगता है कि हम कुछ खास कर सकते हैं।"

हिंजमैन अपने ओहियो स्टेट करियर की शुरुआत बकी के रूप में अपने पहले सीज़न के लिए विनम्र उम्मीदों के साथ कर रहे हैं। रयान डे के उठने के बाद टू-डीप पर एक स्थान अर्जित करने के लिए एक सच्चे नए व्यक्ति के लिए दरवाजा खुला हो सकता हैबकीज़ की आक्रामक लाइन की गहराई के बारे में चिंताएँ इस वसंत में, लेकिन हिंजमैन जानता है कि उसे बहुत कुछ सीखना है। उसे वजन भी बढ़ाना है, क्योंकि वर्तमान में उसका वजन केवल 276 पाउंड है और वह अंततः 305 पाउंड तक पहुंचना चाहता है।

यद्यपि वह अपने अंतिम बास्केटबॉल सत्र के अंत से पहले ही 18 पाउंड प्राप्त कर चुका है, हिंज़मैन सावधान रहने की कोशिश कर रहा है कि वह खराब वजन न डाले। जबकि वह वर्तमान में एक दिन में 5,500 कैलोरी खा रहा है, वह अपनी कंडीशनिंग पर भी कड़ी मेहनत कर रहा है, यह जानते हुए कि जब वह गर्मियों में कसरत के लिए ओहियो राज्य में आएगा तो वह एक चुनौती के लिए होगा।

"जाहिर है कि आप सिर्फ वसा या जो कुछ भी फेंकना पसंद नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वे इसे मुझ पर सही तरीके से बनाएंगे। कैला (ओल्सन), पोषण विशेषज्ञ, वह भयानक है, लेकिन वह वास्तव में बहुत अच्छा काम करती है, ”हिंजमैन ने कहा। "बहुत से लोग ऐसे होते हैं, 'अरे यार, तुम उतना वजन नहीं बढ़ाना चाहते क्योंकि वे तुम्हें मैदान पर चलाने वाले हैं।' मैं इसे लेकर थोड़ा चिंतित हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हम ठीक हो जाएंगे।"

हिंजमैन जानता है कि बकीज़ के लिए महत्वपूर्ण स्नैप खेलने का वास्तविक मौका मिलने से पहले यह एक या दो साल का होगा। लेकिन फिर भी वह टीम की किसी भी तरह से मदद करने की उम्मीद के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाने की योजना बना रहा है।

"मेरे पास निर्माण करने के लिए बहुत कुछ है, काम करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन मैं हर दिन प्रतिस्पर्धा करने जा रहा हूं," हिंजमैन ने कहा। "इसका मतलब यह नहीं है कि स्पष्ट रूप से मुझे वहां पहुंचते ही एक शुरुआती स्थान मिल जाएगा या मैं तुरंत दूसरी टीम में शामिल होने वाला हूं। लेकिन मैं टीम की मदद करने और कार्यक्रम में मदद करने और अपनी कमाई बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा।

लंबी अवधि में, हिंज़मैन को इस बात से बहुत उम्मीदें हैं कि वह और ओहियो राज्य के बाकी 2022 वर्ग - में राष्ट्रीय स्तर पर चौथे स्थान पर हैं।247स्पोर्ट्स टीम की समग्र रैंकिंग- पूरा करेगा।

"आप बस यह बता सकते हैं कि यह एक ऐसा समूह है जो एक साथ काम करना चाहता है और कुछ खास करना चाहता है," हिंजमैन ने कहा। "मेरा मतलब है, हम एक चैंपियनशिप जीतने वाले हैं, यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि हम कितने जीतने वाले हैं। और यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करेगा कि हमें किस तरह का भाईचारा मिला है। और मुझे लगता है कि अभी हमें जो खाना मिल रहा है, वह वास्तव में कुछ अच्छा हो सकता है। ”

बकीज़ के लिए खेलने के लिए अपने गृह राज्य को छोड़कर, हिंज़मैन विस्कॉन्सिन से एक शीर्ष संभावना के लिए एक असामान्य रास्ता अपना रहा है। बेजर स्टेट की अधिकांश शीर्ष संभावनाएं बैजर्स के लिए खेलने के लिए विस्कॉन्सिन में रहती हैं, इतना ही नहीं वह ओहियो स्टेट के लिए खेलने वाले केवल तीसरे विस्कॉन्सिन के मूल निवासी होंगे।

हिंज़मैन ने घर के करीब रहने पर बहुत विचार किया, इतना अधिक कि उन्होंने ओहियो स्टेट और विस्कॉन्सिन के बीच चयन करने के लिए खुद को अधिक समय देने के लिए जनवरी तक अपने कॉलेज के फैसले में देरी की। लेकिन उन्होंने अंततः फैसला किया कि ओहियो स्टेट उन्हें एनएफएल में खेलने के अपने लक्ष्य को हासिल करने और रियल लाइफ बुधवार के कार्यक्रम के माध्यम से मैदान से बाहर संबंध बनाने का सबसे अच्छा मौका देगा।

"मुझे नहीं लगता कि मुझ पर अब तक (उनके जीवन में) इससे अधिक दबाव रहा है," हिंज़मैन ने ओहियो स्टेट और विस्कॉन्सिन के बीच चयन करने के बारे में कहा। "लेकिन रियल लाइफ बुधवार और फुटबॉल के बाहर उनके अवसरों के साथ, और पिछले 10-11 वर्षों को देखते हुए, उनके पास विस्कॉन्सिन की तुलना में एनएफएल में अधिक लाइनमैन गए हैं। विस्कॉन्सिन को कोसते नहीं, मैं भी उनसे बिल्कुल प्यार करता था। लेकिन मुझे ऐसा लगा कि यह बस वहाँ (ओहियो स्टेट में) घर जैसा महसूस हो रहा है। उनके पास सबसे अच्छी रक्षात्मक रेखा है और सबसे अच्छा आक्रामक लाइनमैन होने के लिए, आपको सर्वश्रेष्ठ रक्षात्मक लाइनमैन को हराना होगा। इसलिए आप ऐसे लोगों के खिलाफ जाना चाहते हैं जिनके खिलाफ मैं जाना चाहता हूं और मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं।"

"हम एक चैंपियनशिप जीतने वाले हैं, यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि हम कितने जीतने वाले हैं।"- ओहियो राज्य के 2022 वर्ग पर कार्सन हिंजमैन

ग्रामीण विस्कॉन्सिन में बड़े होने के बाद कोलंबस में रहना एक समायोजन होगा, हिंज़मैन का कहना है कि उन्हें अपनी खुद की राह को उजागर करने का अवसर मिलने पर गर्व है।

"मैं अभी भी एक मिडवेस्ट बच्चा हूं," हिंजमैन ने कहा। "लेकिन मैं उस तरह की मिडवेस्ट मानसिकता को बड़े शहर में थोड़ा नीचे लाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

जब भी हिंज़मैन लाइनअप में अपना रास्ता बनाता है, वह चाहता है कि ओहियो स्टेट के प्रशंसक एक दृढ़, किरकिरा आक्रामक लाइनमैन को देखें, जो "नाटक के खत्म होने तक, सीटी की गूंज तक रुकने वाला नहीं है।" वह अपने एथलेटिसवाद को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते हैं, यह जानते हुए कि उन्हें अभी भी बड़ा होने की जरूरत है, साथ ही साथ उनके कोचेबल रवैये की भी।

वह अपने ओहियो स्टेट करियर की शुरुआत करते हुए गार्ड और सेंटर दोनों में क्रॉस-ट्रेन की उम्मीद करता है, और कहता है कि वह जहां भी बकी चाहते हैं, वहां खेलने के लिए तैयार हैं। वह जानता है कि ओहियो स्टेट का अपराध सीखना एक समायोजन होगा, क्योंकि वह हाई स्कूल में एक रन-हैवी अपराध में खेला था और उसे शॉटगन स्नैप्स के साथ ज्यादा अनुभव नहीं है, लेकिन वह जस्टिन फ्राई और बाकी बकीज़ में सब कुछ भिगोने के लिए तैयार है। कोचिंग स्टाफ उसे पढ़ाएगा।

"मैं वसंत फुटबॉल में थोड़ा सा चला गया, और जब हम पहली बार बैठे, मेरा मतलब है, वह सचमुच मंदारिन बोल सकता था और मुझे पता भी नहीं होता। मैं जो अभ्यस्त हूं, उसकी तुलना में यह पूरी तरह से अलग भाषा है, ”हिंजमैन ने कहा। "लेकिन मैं वास्तव में, वास्तव में कोच फ्राई से प्यार करता हूं, और मैं वास्तव में आभारी हूं और उसके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।"

हिंज़मैन ओहियो स्टेट में अपने वर्षों के दौरान मैदान से बाहर भी प्रभाव डालना चाहता है। उनका कहना है कि कोलंबस पहुंचने के बाद वह पहले से ही समुदाय में शामिल होने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं।

"यह फुटबॉल के अलावा, ईमानदारी से सबसे महत्वपूर्ण बात है," हिंजमैन ने कहा। "मैं हमेशा से इसे करना चाहता था, मैं अभी बूढ़ा नहीं हुआ हूं, लेकिन अब मुझे आखिरकार बच्चों के अस्पतालों में बच्चों की तरह काम करना है और उस तरह के सामान और वहां के विभिन्न संगठनों जैसे हमें यहां करना है, जैसे छुट्टियों पर खाना देना और उस तरह का सामान देना और मिनियापोलिस में कपड़ों की ड्राइव करना। हम यहां थोड़ा सा करने में सक्षम हैं, लेकिन अब मुझे वास्तव में एक मंच और सामान मिल सकता है ताकि मैं वास्तव में एक बड़ा बदलाव कर सकूं।"

हिंजमैन का कहना है कि ओहियो स्टेट के प्रशंसक जिस व्यक्ति को मैदान पर देखेंगे, वह मैदान से बाहर देखने वाले से थोड़ा अलग दिखेगा।

"जाहिर है मैदान से बाहर, मैं वास्तव में एक महान, देखभाल करने वाला व्यक्ति बनना चाहता हूं," हिंजमैन ने कहा। "मैं कोलंबस में वास्तव में बहुत कुछ करना चाहता हूं, वास्तव में महान चीजें। लेकिन मैदान पर, मुझे बस उस तरह का बुरा आदमी बनना है, जिसकी आपको एक खिलाड़ी में जरूरत होती है। ”

20टिप्पणियाँ
20 टिप्पणियाँ देखें