मार्कस फ्रीमैन ओहियो स्टेट फुटबॉल अकादमिक में स्पष्ट शॉट लेता है:"कुछ ऑनलाइन कक्षाएं लें, अपनी नियुक्तियों के लिए दिखाएं"

द्वाराकेविन हरीश14 जून 2022 को दोपहर 12:14 बजे
मैट कैशोर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स
308टिप्पणियाँ

मार्कस फ्रीमैन फिर से इस पर है।

ओहियो स्टेट के पूर्व लाइनबैकर, जो अब नोट्रे डेम के मुख्य कोच हैं, पिछले कई महीनों में पहले ही सुर्खियां बटोर चुके हैं, जब उन्होंने सुझाव दिया था किउसने एक गलती कीहाई स्कूल से बाहर आयरिश पर बकीज़ के लिए खेलना चुनना।

उन्होंने अब एक बार फिर बके प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।

के साथ एक साक्षात्कार में नोट्रे डेम में शिक्षाविदों पर चर्चा करते समयसीबीएस स्पोर्ट्स, फ़्रीमैन ने ओहियो स्टेट फ़ुटबॉल खिलाड़ी के लिए अकादमिक कठोरता पर एक स्पष्ट शॉट लिया, यह सुझाव देते हुए कि यदि कोई खिलाड़ी कक्षा में नहीं जाना चाहता है, तो वह "कुछ ऑनलाइन कक्षाएं ले सकता है, अपनी नियुक्तियों के लिए दिखा सकता है।"

"मैं ऊपर से नीचे तक नहीं कह रहा हूं, लेकिन हमारे अधिकांश बच्चे - मैं इसे सही तरीके से कहना चाहता हूं - सीखने के लिए प्रेरित किया जाता है और उनकी अध्ययन की आदतें हर दिन तैयार की जाती हैं। आप शिक्षाविदों को धोखा नहीं दे सकते। नोट्रे डेम में।"

अपनी बात रखने के लिए, फ्रीमैन ने 2021 में नोट्रे डेम में आने से पहले इस करियर में दो सबसे महत्वपूर्ण फुटबॉल स्टॉप लाए। ओहियो स्टेट में, फ्रीमैन ने ट्रेसेल के लिए रक्षात्मक भूमिका निभाई, अंततः शिकागो बियर के पांचवें दौर के एनएफएल ड्राफ्ट विकल्प बन गए। सिनसिनाटी में, उन्होंने देश के सर्वश्रेष्ठ रक्षात्मक समन्वयकों में से एक के रूप में ख्याति अर्जित की।

"आप कक्षा में नहीं जाते [ऐसी जगहों पर]?" फ्रीमैन ने अलंकारिक रूप से कहा। "ठीक है, कुछ ऑनलाइन कक्षाएं लें, अपनी नियुक्तियों के लिए उपस्थित हों। नोट्रे डेम में, आपको हर दिन कक्षा में जाने के लिए मजबूर किया जाता है।"

बुधवार को उपस्थिति97.1 पंखा, फ्रीमैनदावा किया कि उन्हें "गलत उद्धृत" किया गया थासीबीएस स्पोर्ट्स द्वारा और यह कि उद्धरण "यदि आप कक्षा में नहीं जाते हैं" के बजाय "आप कक्षा में नहीं जाते हैं" शुरू होना चाहिए, जो वह कहता है कि उद्धरण का अर्थ बदल देता है।

हालांकि, फ्रीमैन ने स्वीकार किया कि वह सीधे नोट्रे डेम जैसे छोटे स्कूल की शैक्षणिक कठोरता की तुलना ओहियो स्टेट या सिनसिनाटी जैसे बड़े स्कूलों से कर रहे थे। और वह अपने निहितार्थ से चिपके हुए प्रतीत होते थे कि नोट्रे डेम अधिक कठोर था क्योंकि आमतौर पर ऑनलाइन कक्षाएं नहीं दी जाती थीं।

ये टिप्पणियां उन महीनों के बाद आई हैं जब फ्रीमैन ने कहा था कि उन्हें हाई स्कूल से आयरिश के बजाय बकीज़ को चुनने का पछतावा है, नोट्रे डेम के बजाय ओहियो राज्य के साथ हस्ताक्षर करने के अपने फैसले का जिक्र करते हुए"गलत निर्णय।"

जब उन्होंने नोट्रे डेम के अगले मुख्य कोच बनने का फैसला किया, तो उन्होंने कहा"मैं सिर्फ भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैंने दो बार गलत निर्णय नहीं लिया।"

फ्रीमैन का अगला मैच ओहियो स्टेट के खिलाफ ओहियो स्टेडियम में होगा। यह पूर्व बके लाइनबैकर के लिए पहले से ही एक दिलचस्प घर वापसी होने जा रहा था, लेकिन इन टिप्पणियों ने निश्चित रूप से थोड़ा और आग लगा दी।

308टिप्पणियाँ
308 टिप्पणियाँ देखें