ओहियो के लिए:ओहियो स्टेट ऑन-कैंपस ऑपरेशंस में वापस संक्रमण के लिए तैयार करता है

द्वाराकेविन हरीश20 अप्रैल, 2020 को शाम 4:05 बजे
17टिप्पणियाँ

हम COVID-19 के प्रकोप के दौरान अनिश्चित समय में रह रहे हैं, लेकिन ओहियो इसे एक साथ प्राप्त करने वाला है - और रास्ते में कुछ मज़े करें।

कुछ बिंदु पर, चीजें सामान्य होने जा रही हैं। शायद यह आशावादी है, लेकिन ओहियो राज्य पहले से ही उस दिन की तैयारी कर रहा है।

हम नहीं जानते कि यह कब होने वाला है, लेकिन ओहायो स्टेट एक महामारी के बाद के ऑपरेशन टास्क फोर्स को इकट्ठा करते हुए ऑन-कैंपस ऑपरेशंस में वापस संक्रमण के लिए तैयारी कर रहा है।पूरी प्रक्रिया को निर्देशित करने के लिए।

“सीओवीआईडी ​​​​-19 के खिलाफ लड़ाई हम सभी के लिए एक वास्तविक और तत्काल खतरा बनी हुई है। ओहायो राज्य इस लड़ाई में और सुरक्षित भविष्य की ओर बढ़ने में सक्रिय रूप से लगा हुआ है," राष्ट्रपति माइकल वी. ड्रेक ने कहा। "हमने इस टास्क फोर्स की स्थापना कठोर योजना बनाने और ऐसा करने के लिए सुरक्षित होने के बाद अपनी वापसी में तेजी लाने के लिए की थी।"

ड्रेक ने उपयुक्त कैंपस संचालन और व्यवसाय निरंतरता के लिए एक अंतिम वापसी को संबोधित करने के लिए एक योजना-आगे की टीम के रूप में पोस्ट-महामारी टास्क फोर्स का आरोप लगाया है, हालांकि एक समय सारणी अभी भी अनिश्चित है।

टास्क फोर्स के अध्यक्ष गेल मार्श, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य रणनीति अधिकारी ने कहा, “जबकि COVID-19 के प्रसार को कम करने के हमारे सामूहिक प्रयासों ने उत्साहजनक परिणाम दिखाए हैं, हम अभी भी महामारी के बीच में हैं।” "हम वापसी के निर्णय लेने के लिए अपने स्वयं के सुरक्षित परिसर सलाहकारों और राज्यपाल और उनकी टीम के साथ मिलकर काम करेंगे।"

...

वह दिन जल्दी नहीं आ सकता। मैं शर्त लगाता हूँ कि 65,000 छात्र कक्षा में जाने के लिए अधिक उत्सुक कभी नहीं रहे। इस बिंदु पर, वे शायद सुबह 8 बजे मारेंगे

सबसे नया

चलो हंसते हैं

टिक-टोक डॉक

वैश्विक चिकित्सा संकट के बीच डॉ. जेसन कैंपबेल अपने हल्के-फुल्के टिक-टोक नृत्य के लिए वायरल हो गए हैं। पता चला, टिक-टोक डॉकएक बकी भी है- ओहियो स्टेट कॉलेज ऑफ मेडिसिन से 2018 का स्नातक।

हम दोनों को सुरक्षित और मनोरंजन करने के लिए इसे एक बकी पर छोड़ दें।

मानव होने के नाते मानव

कोई इंटरनेट नहीं, कोई समस्या नहीं

ऑनलाइन सीखने के लिए एक धुरी अधिकांश के लिए थोड़ी झुंझलाहट है, लेकिन यह उन लोगों के लिए एक बड़ी समस्या है जिनके पास घरेलू इंटरनेट नहीं है।

लेकिन प्रिंसटन सिटी स्कूल वह कर रहा है जो यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकता है कि हर कोई कनेक्ट हो सके और अपना स्कूल का काम कर सके, भले ही इसका मतलब होउनके लिए हॉटस्पॉट-सक्षम बस चला रहे हैं।

लेकिन बस, जिसे जिले ने 2017 में साक्षरता अनुदान के माध्यम से खरीदा था, ने इस अंतर को भरने में मदद की है। और अधिक से अधिक प्रिंसटन छात्र वर्चुअल लर्निंग के लिए लॉग ऑन कर रहे हैं। राज्यव्यापी स्कूल बंद होने के पहले सप्ताह में, पांच प्राथमिक छात्रों में से सिर्फ एक ने आई-रेडी में गणित पर काम किया। चार हफ्ते बाद, आधे से ज्यादा ने ऐसा किया था।

मंगलवार को, स्कूल बस वाईफाई कार्यक्रम के पहले दिन, कई परिवार हेरिटेज हिल एलीमेंट्री में चले गए या चले गए, जहां रंगीन बस लगभग 90 मिनट तक खड़ी रही, लगभग 150 फुट के दायरे में वाईफाई की किरण।

...

ड्राइवर की सीट से उनकी मां एंजेल हैमंड्स ने कहा, "अभी हमारे पास घर पर वाईफाई तक पहुंच नहीं है। इस समय यह हमारा एकमात्र विकल्प है।" Hammonds के पास उसके फ़ोन के माध्यम से एक हॉटस्पॉट है, लेकिन परिवार के डेटा प्लान में वह सब शामिल नहीं है जो स्कूल के काम के लिए आवश्यक है।

...

समुदाय की पहुंच को और मजबूत करने के लिए, प्रिंसटन के अधिकारियों ने लगभग 60,000 डॉलर की लागत से व्यक्तिगत या सांप्रदायिक उपयोग के लिए लगभग 180 वाईफाई डिवाइस वितरित किए हैं। उपकरण अलग-अलग परिवारों में गए हैं, लेकिन अपार्टमेंट परिसरों या मोबाइल होम पार्कों में साझा स्थान पर भी गए हैं।

प्रिंसटन के प्रवक्ता ट्रिसिया रोडी ने कहा, "इन उपकरणों को वितरित नहीं करने की लागत - शिक्षा, इक्विटी और कनेक्टिविटी का नुकसान - केवल मात्रात्मक नहीं है।"

इस समय के दौरान कुछ भी विशेष रूप से आसान नहीं रहा है, लेकिन इन समस्याओं को रचनात्मक रूप से हल करने के लिए सभी को एक साथ काम करते हुए देखना बहुत अच्छा है।

मुझे घर ले चलो

इसे करने के लिए सबसे अच्छे बकी रिसीवर्स में से एक, आइए कुछ माइकल जेनकिंस हाइलाइट्स पर नज़र डालें, क्या हम?

17टिप्पणियाँ
17 टिप्पणियाँ देखें