कोलंबस क्रू रीब्रांड्स कोलंबस सॉकर क्लब के रूप में

द्वाराडैन होप10 मई 2021 को दोपहर 3:48 बजे
35टिप्पणियाँ

अद्यतन, 17 मई:अपनी रीब्रांडिंग की घोषणा के एक सप्ताह बाद, कोलंबस क्रूपाठ्यक्रम को उलट दिया और घोषित कियावे अपने पुराने नाम को बनाए रखेंगे, क्रू को अपने प्राथमिक पहचानकर्ता के रूप में इस्तेमाल करेंगे और नाम से "सॉकर क्लब" को हटा देंगे।


कोलंबस की मेजर लीग सॉकर टीम को अब आधिकारिक तौर पर क्रू नहीं कहा जाता है।

टीम के कई समर्थकों की चिंता में, फ्रैंचाइज़ी का आधिकारिक नाम कोलंबस सॉकर क्लब में बदल दिया गया है, जो सोमवार को अनावरण किए गए एक नए लोगो के साथ पूरा हुआ।

नाम और लोगो परिवर्तन के बावजूद, हालांकि, क्रू उपनाम टीम से संबद्ध रहेगा और क्लब के ब्रांडिंग प्रयासों का हिस्सा बना रहेगा। क्लब की आधिकारिक विज्ञप्ति से:

क्रू के अध्यक्ष और महाप्रबंधक टिम बेज़बैचेंको ने कहा, "हमारे क्लब और हमारे शहर की वर्तमान दिशा हमारी पहचान की जांच करने के लिए एक स्वाभाविक समय प्रदान करती है।" “हमारी पहचान और ब्रांड के विकास में पिच पर लगातार दावेदार होने के लिए हमारी मानसिकता में बदलाव शामिल है, लेकिन इसमें समुदाय और प्रतियोगिताओं दोनों में हमारे रूप को विकसित करना भी शामिल है। हमारे नए, आधुनिक, गतिशील स्टेडियम के आगामी समापन के साथ, हमारे विश्व स्तरीय ओहियोहेल्थ परफॉर्मेंस सेंटर, और एक एमएलएस कप चैंपियनशिप से बाहर आने के साथ, हमारे अंक एक शहर के रूप में और एक संगठन के रूप में आगे बढ़ रहे हैं। हमें फ़ुटबॉल के वैश्विक मंच पर कोलंबस का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है और हम शहर को ऊपर उठाने में मदद करना चाहते हैं और क्लब के लिए इसने जो किया है उसके लिए उसे सम्मानित करना चाहते हैं। हम कोलंबस सॉकर क्लब हैं, हम क्रू हैं, और हम हमेशा ब्लैक एंड गोल्ड रहेंगे।

चिह्न सी वास्तव में मुख्य रूप से चालक दल और कोलंबस का भी प्रतिनिधित्व करता है। ओहियो ध्वज राज्य ढाल का समग्र आकार बनाता है। नए निशान प्रामाणिक रूप से प्रतीकों को शामिल करते हैं (हमारे प्रशंसकों की विविधता को प्रस्तुत करने के लिए चेकर ध्वज, ओहियो की पहली एमएलएस टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए ओहियो राज्य ध्वज, लघु उत्तरी मेहराब और स्टेडियम ज्यामिति हमारे नए फ़ॉन्ट को प्रेरित करने के लिए) क्षेत्र और हमारे समर्थकों के लिए सार्थक और एक विकास का प्रतिनिधित्व करते हैं क्लब की परंपरा से।

रविवार को रीब्रांडिंग के लीक होने के बाद से सोशल मीडिया की प्रतिक्रियाओं के आधार पर, ऐसा प्रतीत होता है कि कोलंबस एससी प्रशंसकों को यह समझाने के लिए एक कठिन लड़ाई का सामना करेगा कि बदलाव बेहतर के लिए हैं।


35टिप्पणियाँ
35 टिप्पणियाँ देखें