ब्राह झोले


से सदस्येअगस्त 23, 2018

इसमें मांस, पनीर और मुट्ठी को पंप करना शामिल है।

पसंदीदा

  • खेल पल:चट्टान का
  • फुटबॉल टीम:अज़ुरि

हाल की गतिविधि

टिप्पणी06 जून 2022

दांव एक प्यारा गधा कठपुतली बचा रहे हैं, न कि एक लड़की जिसे हम जानते हैं कि जीवित रहती है।

टिप्पणी06 जून 2022

गंभीरता से, कहानी रेखा खुरदरी है। वे कुछ और के साथ नहीं आ सके? मुझे लगता है कि मैं उसे रेगिस्तान में हुमस बनाते देखना पसंद करूंगा।

टिप्पणी06 जून 2022

फ्रैंचाइज़ी के नवीनतम बिट्स में अति अभिनय कई स्तरों पर चला गया है। लेकिन उसकी shtick बस इतनी प्रेडिक्टेबल है। और एशियाई जिज्ञासु आदमी? मेरा मतलब है कि यह सौतेले भाइयों की तरह हँसने योग्य है, जैसे कि जब उन्होंने ड्रम किट पर बहस की।
 

टिप्पणी06 जून 2022

तुम्हें पता है कि यार आग बुझा सकता है ना? तुम्हें पता है कि वह उस ड्रॉइड को दूर से ही टॉस कर सकता है?

यह सिर्फ भयानक लेखन है। मुझे लगता है कि यह अपेक्षाकृत कम बजट है, लेकिन वह कुछ लंगड़ा गधा था।

टिप्पणी06 जून 2022

लोटसा फिल्मों में विरोधी ताकतें होती हैं। रॉकी के बारे में सुना है? शायद मरणासन्न?

हाँ वह बेकार है। वह ओवर एक्टिंग करती है और पढ़ने में कमजोर है। लेकिन वह सिर्फ एक खलनायक है। जेवियर बर्डेम की तरह ...

टिप्पणी06 जून 2022

वह गुमनामी में मतदान कर रहा है क्योंकि इसमें ज्यादातर गोरे लोग शामिल हैं। गोरे लोग जिन्हें यह नहीं पता कि वह उनके बारे में नहीं बोल रहे हैं, बल्कि उन पुरुषों के बारे में हैं जिन्होंने किसी का यौन उत्पीड़न किया है।

पूर्व राष्ट्रपति पर तीस से अधिक महिलाओं ने आरोप लगाया था और अमेरिका ऐसा था जैसे 'वे सब झूठ बोल रहे हैं ...'

बकवास बढ़ाओ। अपने दिमाग का प्रयोग करें।

हां, कुछ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन 30% महिलाओं ने किसी न किसी स्तर पर हमले का सामना किया है।

आशा है कि आप सभी चर्च जाने वाले नहीं हैं।

टिप्पणी06 जून 2022

मुझे इस ड्रॉइड को कुछ सेकंड के लिए देखने दो और फिर इसे नष्ट कर दो!

टिप्पणी06 जून 2022

वाडर शक्तिशाली, है ना? कोई बेतरतीब महिला उसकी पूरी स्थिति को क्यों उड़ा देती है? क्यों न सिर्फ आग से चलें और Droid को मारें?
 

अभिनय और लेखन सपाट खराब है।

टिप्पणी06 जून 2022

रेवा जाहिर तौर पर वादेर से लड़ेगी और मर जाएगी लेकिन राइटिंग और ओवर एक्टिंग बस इतनी खराब है। एशियाई जिज्ञासु यार और भी बुरा है। कौन क्या खेल रहा है, इसकी परवाह किए बिना यह सिर्फ बुरा है।

टिप्पणी06 जून 2022
साइट की टिप्पणी नीति का उल्लंघन करने के कारण टिप्पणी हटा दी गई।
टिप्पणी05 जून 2022

ईद कभी मौत के चेहरे नहीं देखता, लेकिन युद्ध की वास्तविकता को स्वीकार करना एक आवश्यकता है।
 

इंटरनेट समग्र रूप से समाज की मदद नहीं कर रहा है, लेकिन आप यहां अलग-अलग चीजों का सामना कर रहे होंगे। मुझे आपका समग्र बिंदु मिलता है।

टिप्पणी05 जून 2022

ड्यूक लैक्रोस टीम एक दुर्लभ मामला था लेकिन साथ ही उन्होंने सचमुच अपने घर की पार्टी में भाग लेने के लिए स्ट्रिपर्स को किराए पर लिया। कूद से एक महान कॉल नहीं था।

सौभाग्य से तीनों आरोपियों के लिए उन्हें आरोप के लिए काफी अच्छा भुगतान किया गया था।

टिप्पणी05 जून 2022

मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं कभी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने के लिए किसी और का अनुसरण कर रहा हूं, बस उसी व्यक्ति के साथ यौन संबंध बना रहा हूं। यह सब की भ्रष्टता; एक नैतिक कम्पास की कमी, यह सब, बस घृणित। दूसरे इंसान के साथ इतने कम सम्मान के साथ व्यवहार करना, अपने आप को आप कैसे देखते हैं, इसके बारे में बहुत कम कहना, यह सिर्फ स्थूल और बीमार करने वाला है। यह कि ऐसे पुरुष हैं जो इतने कमजोर हैं, और इतने दुखी हैं, वे दूसरों के साथ ऐसा करते हैं, यह किसी भी तरह से इतना परे है कि मैं कभी भी सोचना शुरू नहीं कर सकता।
 

टिप्पणी03 जून 2022

वे कम से कम इन स्तरों पर तो नहीं करेंगे।

राशियों में कमी आएगी, और किसी प्रकार का विनियमन होगा। क्यों? बूस्टर भी इसे विनियमित करना चाहेंगे।

टिप्पणी03 जून 2022

यहाँ NIL पर मेरा अविश्वसनीय दृष्टिकोण है:

सबसे पहले, इसका अनुचित उपयोग किया गया है। यह अभीष्ट उद्देश्य नहीं था। योजना थी कि अगर स्कूल 1,000 ब्रेक्सटन मिलर जर्सी बेचता है तो ब्रेक्सटन मिलर को भुगतान किया जाना चाहिए। अगर स्कूल कुछ बेचने के लिए उसके नाम या छवि का उपयोग करना चाहता है, तो उसे भुगतान किया जाएगा। यह "इन बच्चों को अपने स्कूल में आने के लिए भुगतान नहीं करना चाहिए था, जिन्होंने कभी कुछ नहीं किया है, और कोई मूल्य साबित नहीं किया है।" लेकिन यह फ्रेंकस्टीन की रचना है।

दूसरा, पैसा खत्म हो जाएगा। मैंने पहले उल्लेख किया है कि ओएसयू में मेरा एक बहुत जुड़ा हुआ बूस्टर मित्र है जो कार्यक्रम के लिए बहुत पैसा देता है और उसका नाम इमारतों पर है। पिछले साल उन्होंने $15mm दिया था। लेकिन अब जो हो रहा है उसे वह भी पसंद नहीं करता है क्योंकि शिक्षा आदि के लिए दान करने के बजाय, वह उन बच्चों के लिए दान कर रहा होगा जिन्होंने कभी कुछ हासिल नहीं किया है। वह अकेला नहीं है। उनका कहना है, "जीवन में किसी प्रकार के आरओआई की आवश्यकता होती है और यदि कोई नहीं है तो पैसा सूख जाएगा। छोटे स्कूल बच्चों को भुगतान करने के लिए धन जुटाने में सक्षम नहीं होंगे, जिनमें से अधिकतर कुछ भी नहीं होगा 50,000 ट्विटर फॉलोअर्स के लिए अगर कोई कार डीलरशिप को बढ़ावा नहीं देता है तो मुझे इसकी परवाह क्यों है?"

तीसरा, अभी आने वाले सभी स्कूल या तो अपने कार्यक्रम को TAMU की तरह कुलीन वर्ग के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं, या USC की तरह महानता की ओर लौट रहे हैं, या ओहियो स्टेट और अलबामा जैसी महानता को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। और जब यह अपनी भ्रूण अवस्था में होता है तो आप अपने प्रोग्राम को ढेर के शीर्ष पर लॉन्च करने का प्रयास कर सकते हैं, है ना? यदि यूएससी महानता पर वापस आ जाता है या ऐसा होने के समय TAMU खुद को बनाता है, यदि NIL सौदे गिरने लगते हैं तो ऐसा होने पर भी आप शीर्ष पर टीमों में से एक हैं। आप अभी भी बच्चों को एनएफएल में बाएँ और दाएँ स्कूल भेज रहे हैं। मान लीजिए कि स्थानांतरण पोर्टल नियम बदल जाते हैं, और यदि आप TAMU हैं, तो NIL सौदे समाप्त हो जाते हैं, और आपने कुछ वर्षों के लिए खुद को शीर्ष 4 में प्राप्त कर लिया है, ठीक है, अब आप बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। तो यह समझ में आता है कि जब तक यह बात थोड़ी फीकी न हो जाए, तब तक सभी तरह से चलें। जो मुझे लगता है कि ऐसा होगा क्योंकि फिर से, आरओआई।

चौथा, ट्रांसफर पोर्टल को बदलना होगा। यह NIL जितनी बड़ी समस्या है क्योंकि अब हर साल बच्चे फ्री एजेंट होंगे, और यह सिर्फ बेवकूफी है। एनसीएए इसे नियंत्रित कर सकता है। एक वैध कठिनाई कारण से कम, आपको एक वर्ष बाहर बैठना होगा। इसका मतलब है कि जस्टिन फील्ड्स ओहियो स्टेट में एक साल बैठते हैं, लेकिन अगर उन्होंने ऐसा किया, तो क्या? एनसीएए शून्य क्या है की बेतुकापन को नियंत्रित नहीं कर सकता है, लेकिन वे "मुक्त एजेंसी" को नियंत्रित कर सकते हैं, और करना चाहिए। यह एक "परीक्षण" कार्यक्रम माना जाता था, इसलिए बोलने के लिए। अच्छा, यह काम नहीं कर रहा।

NIL अभी परेशान कर रहा है, और भर्ती में मेरी दिलचस्पी कम हो गई है, लेकिन अभी तक ऑन-फील्ड उत्पाद नहीं है। अगर यह इसी तरह चलता रहा, तो शायद ऐसा ही होगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह ऐसे ही चलता रहेगा। स्कूल खिलाड़ियों को भुगतान नहीं कर सकता है, और वे असली राजस्व वाले हैं।